... Big breaking: शहर के मासूम का सरेराह अपहरण, मचा हड़कंप, अपहरणकर्ताओं की तलाश जारी...

Big breaking: शहर के मासूम का सरेराह अपहरण, मचा हड़कंप, अपहरणकर्ताओं की तलाश जारी...


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) बीते शनिवार देर शाम घर के सामने खेल रहे बर्तन व्यावसायी के बेटे का सरेराह अपहरण हो गया। कार सवार दो युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस अफसरों की नींद उड़ गई। वहीं मोहल्ले में हड़कंप मच गया। पुलिस शहर के साथ ही आउटर में नाकेबंदी कर अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली क्षेत्र के करबला स्थित भाजपा कार्यालय के सामने बर्तन व्यावसायी विवेक सराफ का मकान है। डीपी कॉलेज के सामने उनका महेश मेटल के नाम से दुकान है। उनके दो बच्चे हैं, जिनमें एश्वर्या (13) बड़ी है और विराट (6) छोटा है। विराट ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल में पहली कक्षा का छात्र है। रोज की तरह वह शनिवार की देर शाम अपने घर के सामने गली में बच्चों के साथ खेल रहा था। उसी समय बिना नंबर की वेगनआर कार आई। उसमें दो युवक सवार थे। कार को गली के आगे खड़ा किया, इस बीच एक युवक बाहर निकला। फिर बच्चे के पास जाकर उससे पूछताछ करने लगा। बातचीत में उलझाकर युवक ने बच्चे को उठा लिया और कार में बैठा लिया। दूसरा युवक कार को स्टार्ट कर तेजी से भागने लगा।

जिसके बाद मोहल्ले के बच्चों ने विराट को उठाकर ले जाने की जानकारी परिजन को दी। अपहरण की खबर से मोहल्ले में हड़कंप मच गया। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी, एएसपी, सीएसपी सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद शहर व बाहरी इलाकों में नाकेबंदी कराने के निर्देश दिए। 

देर रात तक पुलिस इस मामले की जांच में जुटी रही। लेकिन, अपहरणकर्ताओं व बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है। 

Post a comment

0 Comments