सरकार इजाजत दे ! देश का हर जवान आतंकियों से दो हाथ करने को तैयार है।



पत्थलगांव(पत्रवार्ता) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में घटित आतंकी घटना से पूरे देश में शोक व्याप्त है।दरअसल कल इस आतंकी घटना में 42 सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे। जिस घटना में एक कार में आतंकी ने 300 किलो विस्फोटक लेकर बस में कार टकरा दी थी जिससे जमकर हुए विस्फोट में सीआरपीएफ के हमारे वीर जवान शहीद हो गए ।जिसके बाद से देश के कोने कोने में घटना की निंदा हो रही है तो वहीं लोग चौक चौराहे में श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

इसी सिलसिले में आज पत्थलगांव के नागरिक एवं पुलिस प्रशासन स्थानीय इंदिरा चौक में एकत्रित हुए जहां विशाल जनसमूह ने घटना का विरोध करते हुए चौक से बस स्टैंड के जयस्तंभ चौक तक श्रद्धांजलि रैली निकाली और कैंडल मार्च निकालते हुए एक साथ खड़े होकर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की । 

इस दौरान पुलिस विभाग भी यहां मौजूद रहा जहां थाना प्रभारी ओपी ध्रुव,एसआई जीवनाथ गिरी सहित अन्य पुलिस के जवान सहित सुनील गर्ग,अवधेश गुप्ता,भारती शर्मा,दामोदर शर्मा,अंकित बंसल,अंकुर साहू,मयंक,रोहिला,अंकित शर्मा,रोषू ,अमनप्रताप सिंह,बिट्टू शर्मा,मन्नू पटनायक,विवेक तिवारी,जयपाल सिंह,बाबू वोडा,सहित बहुत से नागरिक मौजूद रहे । वहीं थाना प्रभारी ओपी ध्रुव ने घटना की निंदा करते हुए वीर जवानों के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त किया ।।

पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी 
कैंडल मार्च से पहले युवाओं ने इंदिरा चौक पर एकत्रित होकर वीर जवानों के सम्मान में जहां नारे लगाए तो वहीं पाकिस्तान द्वारा आतंकियों को लगातार पनाह देने और आतंकी गतिविधियों में शामिल रहने के कारण पाकिस्तान के खिलाफ विरोध जताते हुए जमकर नारेबाजी की ।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।