Video-फिर दिखा सीएम बघेल का छत्तीसगढ़िया ठेठ अंदाज़, जब मंत्रियों के साथ सीएम ने खुद चखा पेठे का स्वाद..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)बिलासपुर पहुंचे सूबे के मुखिया भूपेश बघेल का  एक अलग ठेठ अंदाज उस वक़्त देखने को मिला जब एक कार्यक्रम में मंच से सीएम ने खुद पेठे का स्वाद चखा और अपने साथ मंच में बैठे मंत्रियों को भी चखाया।


दरअसल सीएम व्यापार मेले के उद्घाटन कार्यक्रम में थे। आयोजन समिति के प्रमुख हरीश केडिया सीएम को लघु कुटीर उद्योगों के विस्तार पर बता रहे थे, तभी उन्होंने सीएम के सामने टेबल में रखे बिलासपुर में निर्मित पेठे के बारे में बताया। फिर क्या था,सीएम साहब से रहा नहीं गया उन्होंने अपने ठेठ अंदाज़ में खुद डब्बा उठाया,पेठे का स्वाद चखा और साथ में मंच में मौजूद मंत्री जयसिंह अग्रवाल व कवासी लखमा को चखाया। 

संयोजक हरीश केडिया सहित मौजूद लोगों ने सीएम के अंदाज़ की जमकर तारीफ की और ताली बजाकर अभिवादन किया। इसके साथ ही सीएम बघेल का छत्तीसगढ़िया ठेठ अंदाज एकबार फिर देखने को मिला। 

लिंक पर क्लिक करें.. देखें वीडियो- 

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।