Recents in Beach


CM BREAKING: CM बघेल का पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सहित भाजपा पर करारा वार.. भूपेश बोले...


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)शुक्रवार को निजी कार्यक्रम में शामिल होने बिलासपुर पहुँचे सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा व पिछली सरकार पर जमकर निशाना साधा। 


सीएम बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो 5 महीने में बंगला खाली नहीं कर पाये, वो हमारे कार्य की समीक्षा कर रहे हैं कि हमने तीस दिनों में क्या काम किया। जबकि जो काम भाजपा ने 15 वर्षों में नहीं किया वो काम हमने 30 दिन में कर दिखाया है। कर्जमाफी, समर्थन मूल्य, टाटा में लोगों के बंधक जमीन की वापसी, छोटे भूखंड के रजिस्ट्री में लगे रोक को हटाने जैसे जनता से जुड़े मुद्दों पर सरकार ने काम किये हैं। 

इसके साथ ही सीएम ने भाजपा के भीतर चल रहे अंतर्द्वंद पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि हम पहले ही कहते थे कि भारतीय जनता पार्टी में भारी गुटबाजी है, उसकी परिणिति आप देख लीजिए, जो आगे अभी और होने वाला है। इनके पास बहुमत नहीं था,  जिसके नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया, और पार्टी 49 से 15 सीट में आ गयी, उसे विपक्ष का नेता बना दिया गया, वो भी बिना बहुमत के। इससे भारतीय जनता पार्टी का आंतरिक लोकतंत्र क्या है ये दिख गया, उनका सारा लोकतंत्र धरा का धरा रह गया।

सीएम ने भाजपा के मिशन 11 पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा ऐसे टारगेट हमारे लिए रखती है, पहले 65 प्लस का लक्ष्य रखा हमने पूरा किया, बात आखरी गेंद में छक्के की थी वो भी हमने ही लगाया। मिशन 11 का लक्ष्य भी इसबार हम ही पूरा करेंगे। 

सीएम ने भाजपा के हारे हुए लोगों को लोकसभा की जिम्मेदारी पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि उनके पास जीतने वाले 15 ही लोग हैं ऐसे में हारे हुए लोगों को ज़िम्मेदारी दे रहे हैं। 

इसके साथ ही सीएम ने सुपेबेड़ा में किडनी की बीमारी से हो रही मौतों पर भी जांच कराने की बात कही और कहा कि किडनी की बीमारी से जो लोगों की मौत हो रही है वह गंभीर और चिंतनीय है। विशेषज्ञों की टीम वहां भेजेंगे, स्वास्थ्य मंत्री भी वहां जाने वाले है, हर पहलू की जांच होगी। 

Post a Comment

0 Comments