BREAKING :- AK-47 पर कट्टे का खौफ,जकाँछ जिलाध्यक्ष शशि भगत पर निर्दलीय महिला प्रत्याशी ने लगाया गंभीर आरोप।



जशपुर(पत्रवार्ता) विधानसभा चुनाव की रस्साकस्सी अब पूरे चरम पर है।आरोप प्रत्यारोप के बढ़ते दौर के साथ अब धमक चमक और हथियारों का खौफ उम्मीदवार के सामने है।

ऐसा ही मामला सामने आया है जशपुर कोतवाली में जहां जशपुर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रेणुका भगत ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के जिलाध्यक्ष शशिभगत व बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष आर्यावर्त पर हथियार दिखाकर धमकाने का आरोप लगाया है।

शिकायत आवेदन में महिला प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए बताया है कि बीती रात दोनों नेता महिला प्रत्याशी के घर मे घुस गए और कट्टा, चाकू का भय दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और चुनाव प्रचार न करने की बात कही।

आपको बता दें कि हर प्रत्याशी को मय Ak47 सुरक्षाबल प्राप्त है इसके बाद भी यदि घर मे घुसकर महिला प्रत्याशी की धमकाया जाता है तो कहीं न कहीं सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लगना लाजिमी है।

उक्त मामले पर शशि भगत से बात करने पर उन्होंने बताया कि वे रेणुका भगत का नाम सुने हैं पर उसे नहीं जानते ।

जशपुर कोतवाली पुलिस का कहना है कि उक्त मामले में शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।
डीपी सिंह,कोतवाली प्रभारी,जशपुर।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।