जनता से मिल रहे प्यार से अभिभूत हूँ,जनता अवसर दे सारी अपेक्षाओं पर खरा उतारूंगा-रजनीश


बेलतरा(पत्रवार्ता.कॉम)चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में सभी राजनैतिक दलों के प्रत्यशियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। इसी कड़ी में बेलतरा विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी रजनीश सिंह ने आज बहतराई, लिंगियाडीह,वसंत विहार,एवं राजकिशोर नगर की कालोनियों में जनसंपर्क किया और जनता का आशीर्वाद लिया। 


जनसंपर्क के दौरान रजनीश ने कहा कि जैसा स्नेह एवं प्यार जनता के द्वारा मिल रहा है उससे वो अभिभूत हैं। जनता अगर उन्हें अवसर देती है तो उनके सारे उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। वो किसान, गांव के बेटे हैं, जमीन से जुड़े हैं, किसानी गरीबी और जमीनी चीजों को समझते हैं लिहाज़ा प्रत्येक परिस्थिति में जनता एवं कार्यकर्ताओं के साथ अडिग होकर खड़े रहेंगे। 

गौरतलब है कि चुनाव प्रचार में अब बस 2 दिन शेष रह गए हैं ऐसे में सभी प्रत्याशी अधिक से अधिक मतदाताओं तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा ने 1 महीने पहले ही रजनीश को प्रत्याशी घोषित कर दिया था जिसका लाभ उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान मिल रहा है। 

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।