.

राहुल गांधी के दौरे के साथ ही सियासी हलचल तेज़,रमन-मोदी सरकार पर जमकर बरसे..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में कांग्रेस के स्टार प्रचारक व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को तखतपुर(खपरी)पहुँचे। यहाँ उन्होंने जिले के सातों विधानसभा के काँग्रेस प्रत्याशियों के लिए जनता से समर्थन मांगा। इसके साथ ही राहुल गांधी ने मंच से भाजपा व रमन - मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।


राहुल ने सबसे पहले छत्तीसगढ़ में सरकार द्वारा आउटसोर्सिंग के जरिये सरकारी पदों पर भर्ती का मामला उठाते हुए आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लाखों युवा बेरोजगार हैं, यहां 60 हजार शिक्षकों की कमी है, 2 हजार लेक्चररों की कमी है। 3 हजार आदिवासी स्कूल बंद हो चुके हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आते ही आउटसोर्सिंग बंद की जाएगी। आज गरीब का बेटा-बेटी स्कूलों में जाने को मोहताज है। कांग्रेस की सरकार आने पर जनता का पैसा स्कूल, कालेज, अस्पताल, यूनिवर्सिटी में उपयोग होगा। कांग्रेस की सरकार आने पर इलाज के साथ दवाई वितरण भी मुफ्त होगा।

राहुल गांधी छत्तीसगढ़ में जमीन अधिग्रहण को लेकर भी रमन सरकार व पीएम मोदी पर जमकर बरसे। राहुल ने कहा कि यहां जमीन की समस्या है, छत्तीसगढ़ में ये एक बड़ा मुद्दा है। आपसे जमीन छीनी जाती है सही मुआवजा नहीं दिया जाता, सही रेट नहीं मिलता और फिर जमीन छीनी भी जाती है और उद्योग नहीं लगता तो जमीन वापस भी नहीं किया जाता। इसके साथ ही उन्होंने 15 साल के रमन सरकार की और भी कई खामियां गिनाई।


इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी रश्मि सिंह, राजेंद्र शुक्ला, शैलेश पाण्डेय, राकेश पात्रे, विभोर सिंह,भूपेश बघेल, चरण दास महंत, जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी, आशीष सिंह ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष घनश्याम शिवहरे, अटल श्रीवास्तव, महेंद्र गंगोत्री, जगजीत सिंह मक्कड़,सुरेन्द्र कौर मक्कड़, जितेंद्र पांडे, बाटु सिंह,सुनील शुक्ला,चीका बाजपेयी, शिव बालक कौशिक मोहित सिंह,कैलाश देवागन,बिहारी देवगान,संदीप खाण्डेय,टेकचंद कारड़ा, ज्ञान सिंह ,पवन पाण्डेय, राजू साहू आतम जीत मुकिम अंसारी,अशरफ वनक राजू ठाकुर मोहित सिंह सहित अन्य जन उपस्थित थे।

Share on Google Plus

About patravarta.com

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments:

Featured Post

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।

जशपुर(पत्रवार्ता) बोर्ड परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए जांच के नाम पर छात्र छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच किए जाने का मामला सामने आया ...