... नामाँकन रैली के साथ आम आदमी पार्टी ने दिखाया दम,जसबीर,आहूजा सहित अन्य प्रत्याशियों ने किया नामाँकन दाखिल..

नामाँकन रैली के साथ आम आदमी पार्टी ने दिखाया दम,जसबीर,आहूजा सहित अन्य प्रत्याशियों ने किया नामाँकन दाखिल..



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)आम आदमी पार्टी बिल्हा विधानसभा के विधायक प्रत्याशी सरदार जसबीर सिंग ने गुरुवार को हज़ारों कार्यकर्ता साथियों के साथ अपना  नामांकन दाखिल किया। इस दौरान बिल्हा से रैली के शक्ल में कार्यकर्ताओं के साथ जसबीर जिला निर्वाचन कार्यालय पहुँचे।



इससे पहले सरदार जसबीर सिंग ने बिल्हा व सिरगिट्टी गुरुद्वारे में माथा टेक व नगपुरा हनुमान मंदिर से आशीर्वाद लेकर नामांकन यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान जिले के सभी आप प्रत्याशियों ने एक साथ नामाँकन दाखिल किया। जिसमें अरविंद पांडे बेलतरा, शैलेश आहूजा - बिलासपुर, अनिल बघेल - तखतपुर , हरीश  चंदेल- कोटा, मस्तूरी- लक्ष्मी टंडन व मरवाही से लाल जी मारको शामिल रहे।

सरदार जसबीर सिंग सहित अन्य प्रत्याशियों ने कहा कि जन जन की आधारभूत समस्याओं को दूर करना की आम आदमी पार्टी का मुख्य लक्ष्य है और हम ये नतीजों के बाद 100 दिन के भीतर ही करेंगे। जन मानस के मन में बदलाव की भावना जग चुकी है अब बदलाव होकर रहेगा। हर धर्म और जाति से ऊपर उठकर अब आम जन आम आदमी पार्टी को चुनेगी और पूरे छत्तीसगढ में हमारी ही सरकार बनेगी। 


जनता पूरे छत्तीसगढ में आम आदमी पार्टी को उचित और सच्चे विकल्प के रूप में देख रही है और हम अपनी छत्तीसगढ की जनता के विश्वास में खरे उतरेंगे। इस मौके पर खास तौर से दिल्ली के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

Post a comment

0 Comments