... ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- तीन पीढ़ी के मतदाताओं ने किया एक साथ मतदान,परिवार के 87 वर्षीय मुखिया गुलाबचंद जैन ने कहा सौभाग्य मिला

Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता:- तीन पीढ़ी के मतदाताओं ने किया एक साथ मतदान,परिवार के 87 वर्षीय मुखिया गुलाबचंद जैन ने कहा सौभाग्य मिला


By योगेश थवाईत।

जशपुर(पत्रवार्ता)जशपुर के कालेज रोड में रहने वाला एक परिवार ऐसा भी है,जिसमें तीन पीढ़ी एक साथ मतदान किये। 

जिसमें जैन समाज के सबसे बुजुर्ग श्री गुलाब चन्द्र जैन 87 वर्ष उनके पुत्र राजकुमार जैन 58 वर्ष एवं शीतल जैन 34 तथा उनके परिवार के अन्य सदस्य मनोज जैन ,उषा जैन, प्रतीक जैन ,होमेश जैन ,सुमन जैन,संदीप जैन ,साक्षी जैन ,संजय जैन ,नेहा जैन ,दिव्या जैन, लक्ष्मी जैन ने भी शासकीय प्राथमिक शाला भवन नगरपालिका के आदर्श मतदान केंद्र 244 में पुरुषों तथा महिलाओं ने संगवारी बूथ क्रमांक 244 क में अपना मतदान किया। 

परिवार के मुखिया गुलाब चंद जैन ने कहा कि परिवार के सभी सदस्य मतदाता हैं और वे मतदान की घड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आज सौभाग्य का दिन है लोकतंत्र के इस महापर्व में पूरा परिवार तीन पीढ़ी एक साथ मतदान किये है। 

उषा जैन ने हमेशा मैं इस पल को लेकर बेहद उत्साहित रहती हूँ। शीतल जैन ने कहा कि मम्मी-पापा के साथ ही दादा,चाचा चाची के साथ वोट डालने आये हैं। यह मेरे लिए यादगार पल है।

Post a Comment

0 Comments