सीवरेज,नाली,पानी,सड़क की समस्या 20 साल बाद भी जस की तस,बदलाव के साथ शहर की बदहाली का जवाब देगी जनता- शैलेष



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)बिलासपुर विधानसभा के कांग्रेस विधायक प्रत्याशी शैलेश पांडे लगातार जनसम्पर्क कर जनता के बीच पहुँच रहे हैं व लोगों का समर्थन हासिल कर रहे हैं।


रविवार को श्री पांडेय नेहरू नगर, कुदुदंड कस्तूरबा नगर सिंधी कॉलोनी और मंगला जनसंपर्क में पहुँचे। यहां उन्होंने 
अपने शहर विकास के एजेंडे को जनता के समक्ष रख लोगों से समर्थन मांगा व वोट देने की अपील की।


शैलेश पांडे ने जनसंपर्क अभियान के बाद चर्चा करते हुए कहा कि जनता बदलाव चाह रही है और बदलाव होना तय भी है। इसलिए बड़ी संख्या में लोग कांग्रेस के साथ आ रहे हैं और कांग्रेस को वोट देने के लिए संकल्प भी ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि लोगों के मन में भाजपा सरकार और बिलासपुर की दुर्दशा को लेकर बहुत आक्रोश है। आज सभी वार्डों में जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में बुजुर्ग युवा महिलाओं ने भाजपा सरकार और बदहाल बिलासपुर की व्यथा सुनाई है शहर गांव के रूप में तब्दील हो गया है।


सीवरेज के कारण बिलासपुर शहर पूरी तरीके से खोखला हो चुका है , गंदी नालियां, सड़कों पर पसरी गंदगी धूल मिट्टी ,पानी की कमी, सहित कई ऐसी समस्याएं हैं जो आज 20 साल से जस की तस हैं। जनता चाहती है कि बदलाव हो और नेतृत्व कांग्रेस पार्टी को सौंपा जाए। जनसंपर्क के दौरान शैलेश पांडे के साथ बड़ी संख्या में वरिष्ठ कांग्रेसी युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता और महिलाएं उपस्थित रहीं।

इधर शैलेश पांडे की धर्मपत्नी रितु पांडे ने भी रविवार को धुआंधार जनसंपर्क किया। इस दौरान कुम्हारपारा मगरपारा सहित पूरे क्षेत्र में उन्होंने जनसंपर्क किया और कांग्रेस पार्टी को बिलासपुर विधानसभा से विजय बनाने की लोगों से अपील की । श्रीमती पांडे ने पूरे क्षेत्र की समस्याएं भी सुनी और सरकार को जमकर कोसा।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।