... POLITICS:- नकली सीडी बनाकर मां बहन को बेइज्जत करने वाले सरकार बनाने को सोच रहे - शाह

Recents in Beach


POLITICS:- नकली सीडी बनाकर मां बहन को बेइज्जत करने वाले सरकार बनाने को सोच रहे - शाह



अम्बिकापुर(पत्रवार्ता) 12 अक्टूबर 2018 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अम्बिकापुर पंहुचकर सरगुजा संभाग के 36 हजार 780 बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद स्थापित किया।इसके लिए अम्बिकापुर के कलाकेंद्र मैदान में भव्य डोम के साथ 40 हजार कार्यकर्ताओं की बैठने की व्यवस्था व चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थी।

ढोल मांदर की थाप के साथ परंपरागत तीर कमान से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत किया गया।

बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेताओं के आधार पर चुनाव फतह नहीं करती बल्कि लाखों बूथ कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव उसे जीत हासिल होती है।

उन्होंने बताया कि बूथ कार्यकर्ताओं 
को देखकर मुझे मेरा दिन याद आता 
है ,मैं भी ऐसे समय मे को देखा हूं 
और आज भारत के सबसे 
बड़े पार्टी का अध्यक्ष हूं ।

छत्तीसगढ़ के चुनाव का यह समय देश मे हो रहे परिवर्तन की अहम कड़ी है।इस चुनाव से देश का भविष्य तय होगा।

उन्होंने कहा विरोधियों में जो अच्छा गुण हो उसकी मैं दाद देता हूँ।पर राहुल बाबा को कहां से सरकार दिखाई देती है समझ नहीं आता।

अमित शाह ने खुलकर भरे मंच से कहा
नकली सीडी बनाकर 
मां बहन को बेइज्जत करने
वाले सरकार बनाने को सोच रहे हैं।

अमित शाह ने बताया कि रमन सिंह को हम मुख्यमंत्री इसलिए बनाना चाहते हैं क्योंकि जो गरीबों के लिए जो काम छत्तीसगढ़ में हुआ है वह पूरे देश मे कहीं नही हुआ।अटल जी की सोच से छत्तीसगढ़ का निर्माण हुआ पर कांग्रेस के आते ही नक्सकलवाद शुरू हो गया और रमन सिंह के आते ही नक्सकलवाद को समाप्त करने प्रयास शुरू कर दिया गया।

यहां की सरकार ने हर भूखे गरीब के घर में चावल पहुंचाने का काम किया है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी पीडीएस सिस्टम को लागू करने की बात कही थी मैंने कहा कि आप ज्यादा इधर उधर मत सोचिये अपनी एक टोली छत्तीसगढ़ भेजिए।उन्होने भेजा और आज उत्तरप्रदेश में भी छत्तीसगढ़ का पीडीएस शुरू हो गया।


कार्यकर्ताओं को उन्होंने बताया कि एक रु किलो चावल और निःशुल्क नमक अगर देश भर में कहीं मिलता है तो छत्तीसगढ़ में मिलता है।आयुष्मान भारत का मतलब है किसी भी गरीब को 5 लाख तक के बीमारी का खर्चा रमनसिंह और नरेंद्र मोदी उठाएंगे।

टीवी में राहुल बाबा को देखने की बात करते हुए कहा कि राहुल बाबा पूछते हैं कि मोदी ने साढ़े चार साल में क्या किया..? मैं अम्बिकापुर की धरती से राहुल बाबा से पूछता हूँ कि अपने 70 साल क्या किया।

मोदी जी ने सबको गैस सिलेंडर देने का काम किया है। 12 करोड़ से अधिक युवाओं को मुद्रा लोन दिलाने का काम किया है। जितना काम रमन सिंह और नरेंद्र मोदी ने किया है पूरे सात दिन तक गिनाऊँ तो कम पड़ेगा।अर्बन माओवादियों को जैसे महाराष्ट्र सरकार ने पकड़ा वैसे ही राहुल बाबा हाय तौबा मचाने लगे राहुल बाबा जितना इनका पक्ष लेना हो लो पर भाजपा की सरकार इन्हें नही छोड़ने वाली है।

हम आदिवासियों के लिए विकास लेकर आये हैं ,उनके लिके बंदूक नही लाए हैं।आदिवासियों के लिए चावल, लेकर आएं है ,रोजगार लेकर आएं हैं।राहुल बाबा छत्तीसगढ़ में इस बार आपकी दाल नहीं गलने वाली। कांग्रेस की सरकार आयी तो फिर से नक्सली की सरकार चलने लगेगी।

Post a Comment

0 Comments