BREAKING (पत्रवार्ता) भूपेश बघेल के मोबाइल नंबर से मिलते जुलते नंबर से कांग्रेस की टिकट के लिए 50 लाख की मांग,थाने में शिकायत....


रायपुर 10 अक्टूबर 2018(पत्रवार्ता ) छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है !  कांग्रेस में सीडी कांड के बाद अब फोन वार शुरू हो गया है। विधानसभा टिकट के लिए पीसीसी अध्यक्ष के मिलते-जुलते नंबर से टिकट दावेदार के पास फोन आ रहा है और रुपयों की मांग की जा रही है। वो भी पुरे 50 लाख.......?


एक ओर जहां इस खबर को लेकर कांग्रेस में खलबली मच गई है वहीँ इसे कांग्रेस भूपेश बघेल की छवि खराब करने की हरकत बता रही है जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में की है। साथ ही फोन करने वाले के बारे में पता भी लगा रही है।

मामला यह है कि कांग्रेस में बेलतरा सीट की खरीद फरोख्त  के लिए पीसीसी चीफ के मिलते-जुलते नम्बर से बेलतरा से दावेदारी कर रहे रोहित कौशिक को फोन आया। फोन करने वाला विधानसभा टिकट के लिए 50 लाख रुपये की मांग कर रहा था।

कांग्रेस ने ऑडियो क्लिपिंग के साथ इसकी शिकायत थाने में  की है।कांग्रेस ने इस पर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल की छवि घूमिल करने का आरोप लगाया है। कॉलर का नम्बर 9424236333 बताया जा रहा, जबकि भूपेश बघेल का नम्बर 9425236333 है।इन दोनों नंबरों में समानता है जिसके कारण सारा विवाद खड़ा हो गया ।





Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।