... मेरा वादा नही शपथ है बिलासपुर का विकास करना - बृजेश साहू

मेरा वादा नही शपथ है बिलासपुर का विकास करना - बृजेश साहू


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे के बिलासपुर विधायक प्रत्याशी बृजेश साहू का मानना है कि बिलासपुर का विकास तभी संभव है जब विकास का वादा नही शपथ किया जाए। वादे हर बार होते हैं लेकिन जीतने के बाद जमीनी स्तर पर अमल इसका बिल्कुल नही होता। जनता काँग्रेस छग अब राजनीति की इस परिपाटी को बदलने जा रही है, और शपथ पत्र भर विकास का संकल्प ले रही है।


गुरुवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे के बिलासपुर विधायक प्रत्याशी बृजेश साहू ने सैकड़ों कार्यकर्ताओ एवं पदाधिकारीयो की उपस्थिति में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जनता से किये जाने वाले वादों को शपथ पत्र में लिख कर जिला एवं सत्र न्यायालय के नोटरी के समक्ष प्रस्तुत कर नोटाराइसड कराया। शपथ पत्र में बिलासपुर के विकास एवं बिलासपुर वासियों के उत्थान हेतु 13 बिन्दुओं का जिक्र किया गया है, जिससे बिलासपुर की आम जनता को यह अधिकार मिलेगा की शपथ पत्र में किये गए चुनावी वादे यदि जितने के बाद पूरे नही होते है तो आम जनता उन्हें कोर्ट तक ले जा सकती है।


बहरहाल जकाँछ ने नई राजनीति की शुरुवात की है। पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी ने जहां पहले घोषणा पत्र को शपथ पत्र के साथ जारी किया है, वहीं प्रत्याशी भी अब अपने क्षेत्र  के विकास के लिए शपथ पत्र लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। 

Post a comment

0 Comments