... आप प्रत्याशी डॉ आहूजा ने शहर की बदहाली के लिए सत्ताधारी दल को बताया ज़िम्मेदार। कहा-आप का झाड़ू करेगा अब इनका सफाया..

आप प्रत्याशी डॉ आहूजा ने शहर की बदहाली के लिए सत्ताधारी दल को बताया ज़िम्मेदार। कहा-आप का झाड़ू करेगा अब इनका सफाया..



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)आम आदमी पार्टी ने चुनाव चिन्ह झाड़ू के साथ सघन जनसम्पर्क शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में बिलासपुर विधानसभा प्रत्याशी डॉ शैलेश आहूजा ने रविवार को कुदुदंड,मंगला मुख्य मार्ग व 27 खोली क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान डॉ आहूजा ने जहाँ अपना व पार्टी का विजन जनता को बताया, वहीं लोगों ने भी क्षेत्र की समस्याएं डॉ आहूजा के सामने रखीं।


डॉ आहूजा ने बताया कि जनसपंर्क के दौरान उन्हें सबसे ज्यादा समस्याएं नाली, पानी व सड़क की मिल रही हैं। गंदे पेयजल, बजबजाती नालियों और खस्ताहाल सड़कों से शहर के लोग परेशान हैं। अव्यवस्थित पार्किंग और जाम सड़क शहर की पहचान बन गयीं हैं। डॉ आहूजा ने इसके लिए सीधे तौर पर विधायक अग्रवाल को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि, शहर की जनता 20 साल के विधायक के कामकाज से नाराज है जो इस चुनाव हिसाब बराबर करना चाहती है।

डॉ आहूजा ने इस दौरान सरकार की शराब नीति के बहाने भी मंत्री अग्रवाल पर निशाना साधा और उन्हें भ्रष्टाचारी बताया है। उनका कहना है सत्ता का दुरुपयोग कर उन्होंने बेनामी संपत्ति इकट्ठा की है जिसकी न्यायिक जांच करा कर उनपर कठोर कार्यवाही होनी चाहिए।


जनसंपर्क के दौरान डॉ आहूजा के साथ कार्यकर्ता, विधानसभा उपाध्यक्ष राकेश, ईश्वर चंदेल , करन नन्हेट , अमर चौहान , अब्दुल अजीज , रश्मि विश्कर्मा , मुस्कान शर्मा , संजनी बामने, राजकुमार साहू  व व्यास साहू  सहित अन्य शामिल रहे।

Post a comment

0 Comments