... राज्य निर्वाचन आयोग के सामने आप पार्टी का विरोध प्रदर्शन आज,जबरिया कार्रवाई,कार्यकर्ताओं से दुर्व्यवहार व मारपीट के मामले में प्रदर्शन..

राज्य निर्वाचन आयोग के सामने आप पार्टी का विरोध प्रदर्शन आज,जबरिया कार्रवाई,कार्यकर्ताओं से दुर्व्यवहार व मारपीट के मामले में प्रदर्शन..


रायपुर(पत्रवार्ता.कॉम)प्रदेश में आम आदमी पार्टी पर जबरिया कार्रवाई,कार्यकर्ताओं से दुर्व्यवहार व मारपीट को लेकर आज आप पार्टी राज्य निर्वाचन आयोग के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी। आप पार्टी का आरोप है कि राज्य निर्वाचन आयोग भाजपा की कठपुतली बनकर काम कर रहा है।

दरअसल आप पार्टी का मानना है कि उनकी सक्रियता के कारण भाजपा की संभावित हार से बेहद खलबली मची हुई है। इसी कारण एक के बाद एक आप कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार की घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। ताज़ा मामला भानुप्रतापपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के समर्थकों द्वारा मारपीट करने का सामने आया है। आप के मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोमल हुपेंडी पर जाति सूचक गालियां भाजपा के लोगों ने दी, लेकिन दोषियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इसी तरह कुछ दिनों पूर्व अंतागढ़ विधानसभा के पखांजूर में विधानसभा उपाध्यक्ष प्रदीप मण्डल से मारपीट की गई थी । लेकिन उसपर भी कोई कार्रवाई नही हुई । 

दूसरी ओर आप समर्थकों की गाड़ी से प्रचार सामग्री टोपी, पेम्पलेट व अन्य प्रचार सामाग्री बरामद कर वाहनों की जब्ती की गई। सीतापुर, रायपुर दक्षिण, रायपुर पश्चिम और रायपुर ग्रामीण से गिनती के पर्चों की जब्ती कर कार को थाने में जब्त कर रखा गया है । यही नहीं अनेक स्थानों जैसे खुज्जी, धमतरी, तखतपुर, बिलासपुर आदि क्षेत्रों से वाहन जब्ती या रैली सभा की अनुमति मिलने के बावजूद आदेश निरस्त  करने की घटनायें सामने आई है । 

आप पार्टी का आरोप है कि राज्य निर्वाचन आयोग भाजपा की कठपुतली बनकर काम कर रहा है। आने वाले दिनों में उपरोक्त घटनाओं की संख्या में वृद्धि हो सकती है। लिहाज़ा  आप पार्टी ने आज इस मामले को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग के सामने विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। 

Post a comment

0 Comments