.

जोगी दौरा:- पत्थलगाँव को नई "आस" दे गए जोगी,बावजूद बड़ा सवाल,क्या बनेगी जोगी सरकार ..?

Election Desk 17 Oct 2018 - Yogesh Thawait & Pradip Singh Thakur



पत्थलगांव(पत्रवार्ता) बीजेपी के लिए हाशिये की सीट मानी जाने वाली पत्थलगांव विधानसभा सीट के लिए जकाँछ सुप्रीमो अजित जोगी ने पत्थलगाँव के फुलैता में आम सभा को सम्बोधित किया।

अपने मंजे हुए इरादों को लेकर जोगी ने पत्थलगाँव वासियों को उम्मीद की एक नई किरण दे दी है उन्होंने अपने चुनावी भाषण में पत्थलगाँव की मौजूदा स्थिति को बेहद पिछड़ा हुआ बताया और कहा कि अब तक के कथित विकास पर पत्थलगाँव की जनता के साथ बस छलावा हुआ है।


अपनी सरकार के आते ही उन्होंने पत्थलगाँव की बहुप्रतीक्षित मांग जिला बनाने व नगर पालिका को लेकर अपनी सहमती दी और कहा कि हमारी सरकार बनते ही पत्थलगांव को जिला व नगर पालिका,कोतबा में महाविद्यालय पत्थलगांव में कृषि महाविद्यालय की स्थापना व किसानों का कर्ज माफ करेंगे।


उन्होंने बताया कि पूर्व में भी पत्थलगांव क्षेत्र से काफी परिचित रहा हूँ,मैंने कांग्रेस को त्यागकर नई का गठन इसलिए किया क्योंकी मैं छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता के हितों के लिए बार बार दिल्ली नहीं जाना चाहता। अब छत्तीसगढ़ की सरकार भी यहीं से चलेगी।  

उन्होंने कहा कि हम दुनिया के 
पहले नेता हैं जो स्टाम्प में 
शपथ पत्र देकर चुनावी घोषणा 
किसानों का कर्ज माफ,धान बोनस,
25 लाख बेरोजगार युवाओं को 
रोजगार देने का वादा किये है।
अन्य बेरोजगार युवाओं को 
बेरोजगारी भत्ता देने का वादा 
किया है।बेटी पैदा होते ही उसके 
नाम से एक लाख रुपये फिक्स
 डिपॉजिट करने का वादा किया है।


आमसभा के दौरान पत्थलगांव सीट के जकाँछ प्रत्याशी एमएस पैंकरा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के हित के लिए हमारी पार्टी का गठन हुआ है।उन्होंने कहा कि जशपुर जिले में विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री ने करोड़ो रूपये के विकास कार्य की सौगात दिए लेकिन पत्थलगांव में विकास कहीं दिखाई नही देता है।उन्होंने क्षेत्र में बरसात कम होने की बात कहते हुवे कहा कि हमारी सरकार बनते ही सूखा घोषित कर किसानो को मुआवजा दिया जाएगा।

कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटिया ने अजित जोगी से निवेदन करते हुवे कहा कि आप मुख्यमंत्री बनते ही पत्थलगांव को जिला बनाने समेत कृषि महाविद्यालय,कटनी गुमला राष्ट्रीय राजमार्ग का उद्धार,पत्थलगांव क्षेत्र की सिंचाई के लिए बने डेम में किसानों का बकाया मुवावजा देने का वादा करें।

इस मौके पर विजय शर्मा,प्रितपाल भाटिया,नेहररु लकड़ा,पास्कल पन्ना,हंसराज अग्रवाल,गायत्री बघेल,विजय शर्मा कोतबा,जोसेफ बड़ा,ताहिर अली,मोनू खान,हैप्पी भाटिया,रमेश गुप्ता,चिरु भगत,ललित लहरे बसपा जिलाध्यक्ष ठंडा राम समेत धरमजयगढ़,सीतापुर,लैलूंगा क्षेत्र से हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे।
Share on Google Plus

About patravarta.com

This is a short description in the author block about the author. You edit it by entering text in the "Biographical Info" field in the user admin panel.

0 Comments:

Featured Post

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।

जशपुर(पत्रवार्ता) बोर्ड परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए जांच के नाम पर छात्र छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच किए जाने का मामला सामने आया ...