... खबर चुनावी:-सड़क के ऊपर सड़क बनाकर चुनावी बैतरणी पार करने के फिराक में नेता जी..

खबर चुनावी:-सड़क के ऊपर सड़क बनाकर चुनावी बैतरणी पार करने के फिराक में नेता जी..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)चुनाव के करीब आते ही बदहाल शहर को चकाचक करने की कवायद शुरू हो गयी है। जनता की नाराजगी का डर ऐसा है कि सड़क के ऊपर सड़क बनाकर जनता को खुश करने की कोशिश की जा रही है। 


दअरसल बिलासपुर ही प्रदेश का एक ऐसा शहर है जहां चुनाव आते ही शहर की सूरत बदल जाती है। इसके बाद पूरे 5 साल शहर को उसके हाल में छोड़ दिया जाता है। इस चुनाव भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। बदहाल शहर को चमकाने की कवायद शुरू हो गयी है। लेकिन इस बार जनता की नाराजगी का डर ऐसा है कि सड़क के ऊपर सड़क बनाने से भी गुरेज नही किया जा रहा है। रातों रात वार्डों में सीसीरोड के ऊपर डामर की सड़क बनायी जा रही है। 

अब जब पूरे पांच साल गड्ढों व धूल से त्रस्त जनता को घर के बाहर अचानक से सबकुछ चकाचक दिखने लगा है तो सवाल भी खड़े होने लगे हैं। लोगों का कहना है कि एक बार फिर चुनावी सड़क बनाकर जनता को ठगने की तैयारी शुरू हो गई है। पिछले चुनाव भी अमूमन यही स्थिति थी। ऐन चुनाव शहर को चकाचक कर बाद में फिर शहर को बदहाल छोड़ दिया जाता है।

बहरहाल बिलासपुर में सड़क के ऊपर चुनावी सड़क बनाकर एक बार फिर जनता को ठगने का काम शुरू हो गया है। अब देखना होगा कि ये चुनावी सड़क नेता जी को चुनावी बैतरणी पार कराती है या फिर जनता उसी सड़क से नेता जी को चलता करती है। 

Post a comment

0 Comments