Recents in Beach


धमकी:सरकार बनी नही और पत्रकारों को धमकाना शुरू,जोगी जी ऐसे नेताओं के सहारे है क्या आपकी पार्टी..?


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और बहुजन समाज पार्टी के आमसभा के लिए VIP गेट बनाने खेल परिसर के बाउंड्री वाल का कुछ हिस्सा ढहा दिया गया। खेल प्रेमियों ने मौके का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया। वायरल वीडियो को आवाज देकर पत्रकार ने वेब मीडिया में खबर प्रसारित किया। जिसके बाद इसे लेकर जोगी काँग्रेस के एक नेता ने पत्रकार को धमकाना शुरू कर दिया है। छग वेब पोर्टल एसोसिएशन व पत्रकार संघ ने मामले की कड़ी निंदा करते हुए कथित नेता के खिलाफ शिकायत करने की बात कही है।


दरअसल सरकण्डा खेल परिसर में जोगी काँग्रेस और बसपा चुनावी मंच साझा करने वाले हैं। इसे लेकर एक पखवाड़े से तैयारियां चल रही हैं। इसी कड़ी में वीआईपी गेट बनाने के लिए खेल परिसर के बाउंड्रीवाल के कुछ हिस्से को ढहा दिया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल भी हुआ। एक पत्रकार ने इसे लेकर अपने वेब पोर्टल में खबर प्रसारित किया। जिसके बाद बौखलाए जोगी काँग्रेस के नेता ने पत्रकार को फोन कर धमकी व इमोशनली ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि कथित नेता ने फोन कर पत्रकार से अभद्रता करने के साथ खुद का नस काटने और उसका लाइव वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। 

इधर खेल परिसर में हो रहे राजनीतिक आयोजन को लेकर खेल प्रेमी पहले से ही सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे में पूरे ग्राउंड को खोदने के साथ ही परिसर के बाउंड्रीवाल पर भी बुलडोजर चलवा दिया गया है। हो सकता है आयोजक पार्टी ने इसकी अनुमति ली हो व इसके एवज में हर्जाना भरा हो। लेकिन उन्हें ये अधिकार कतई नही है कि जनभावनाओं को सामने लाने वाले पत्रकार से अभद्रता करें व धमकी दें। 

छग वेबपोर्टल एसोसिएशन व पत्रकार संघ ने इसकी निंदा करते हुए मामले की शिकायत करने की बात कही है।

देखें वीडियो:-


Post a Comment

0 Comments