Recents in Beach


सियासत:- "जूदेव"के गढ़ में टिक नहीं पाई"जोगी कांग्रेस", छजकाँ(जे) के विधायक प्रत्याशी"कृपाशंकर भगत" अपने समर्थकों के साथ "BJP" में शामिल।



जशपुर(पत्रवार्ता) 11अक्टूबर 2018  राजनीति में सब कुछ संभव है।प्रदेश में तीसरी शक्ति के रुप मे अपनी पहचान बनाने वाली छजकाँ का तिलिस्म अब टूटता जा रहा है।जूदेव के गढ़ में युद्ध की तैयारी के पहले ही जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी ने अपनी पार्टी का दामन छोड़कर बीजेपी में प्रवेश कर लिया है  

"जूदेव" के गढ़ में "पत्थरगढ़ी" की हवा को बल देने वाले "छजकाँ(जे) के घोषित विधायक प्रत्याशी कृपाशंकर भगत अपने हजारों कार्यकर्ता के साथ बीजेपी में शामिल हो गए है।

गौरतलब है कि कृपाशंकर पहले बसपा के जिला सुप्रीमो थे और कई बार बसपा की टिकट पर वे विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं।लगभग साल भर पहले उन्होंने जोगी कांग्रेस ज्वाईन किया था जिसके बाद उन्हें छजकाँ का जशपुर विधानसभा प्रत्याशी घोषित कर दिया गया था।

प्रदेश स्तर पर जोगी कांग्रेस और बसपा के गठबंधन से कृपाशंकर भगत का राजनैतिक भविष्य अधर में लटक गया।लिहाजा उन्होंने हवा के साथ बहने का फैसला किया और अपने हज़ारों समर्थकों के साथ बीजेपी में प्रवेश कर लिया।

इस अवसर पर बीजेपी के कद्दावर नेता विष्णुदेव साय,रणविजय सिंहदेव समेत कृष्णा राय व एनी बीजेपी कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।कृपाशंकर के बीजेपी प्रवेश से पार्टी की स्थिति और मजबूत होती नजर आ रही है। 




Post a Comment

0 Comments