सत्ता से पैर खिसकने का भय,गन्दी राजनीति में उतरे भाजपाई - शैलेष


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पांडेय ने सोशल मीडिया पर पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल की चाय पीते हुए तस्वीर को शराब बताकर वायरल करने पर भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। शैलश ने कहा कि भूपेश बघेल की चाय पीते तस्वीर को शराब बताकर सोशल मीडिया में वायरल करना भाजपा की गन्दी राजनीति को दिखाता है। सत्ता से पैर खिसकता देख भाजपाई अब इस तरह की गंदी राजनीति में उतर आएं हैं। इसमें ऐसी तस्वीर वायरल कर भूपेश बघेल की छवि को ख़राब करने की भाजपाइयों की मंशा साफ़ नजर आ रही है। शैलेष ने भाजपा को ऐसी गन्दी राजनीति बंद न करने पर एफआईआर कराने की चेतावनी दी है।

शैलेष ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार सत्ता का मोह छोड़ नहीं पा रही है। अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने वाले भाजपाई प्रदेश में भूपेश बघेल के लगातार बढ़ते कद से घबराने लगे हैं। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे जनाधार को देखकर भाजपाइयों को सत्ता से पैर खिसकता दिखाई दे रहा है। सत्ता के घमंड में चूर भाजपाईयों को जब जनता नकारने लगी है, तो अब भाजपा के लोग गन्दी राजनीति में उतर आये हैं। यही कारण है कि भुपेश बघेल की छवि को ख़राब करने भाजपाई अपनी गन्दी मानसिकता का परिचय दे रहे हैं।

शैलेश ने कहा कि पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल सुबह अपने निवास में ग्रीन टी पी रहे हैं। आम लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। हर कोई जानता है कि भूपेश बघेल सुबह की चाय के साथ लोगों से मुलाकात करते हैं। इस तस्वीर में भी वे चाय पीते हुए लोगों मिल रहे हैं। लेकिन सत्ता खोने के डर में कुछ भाजपाइयों ने इसे गलत तरीके से पेश कर भूपेश जी की छवि को ख़राब करने की कोशिश की। जिसका सच सामने आने के बाद में उस पोस्ट को डिलीट भी कर दिया। शैलेष ने गन्दी राजनीति बर्दाश्त न करने व ऐसे भाजपाइयों के खिलाफ एफआईआर की चेतावनी दी है।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।