Recents in Beach


ब्रेकिंग जशपुर:- पत्नी व बच्चों की मौत का कारण बना शराबी पति,ईब नदी में मां समेत बच्चों ने कूदकर दे दी जान।



जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) ईब नदी में मिलने वाले लाशों का मामला सुलझ गया है।दरअसल रनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ नर्स के अपनी बच्चियों के साथ गुमशुदगी का मामला इससे जुड़ा हुआ है।

मृतिका नर्स का शराबी पति अपनी पत्नी व बच्चों को प्रताड़ित करता था। वह अपने पति की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी।जिसके बाद तीनों बेटियों के साथ ईब नदी में कूदकर सबने अपनी जान दे दी थी। शक्रवार को महिला की लाश तपकरा में मिली थी। वहीं बच्चियों का शव भी शनिवार को बरामद कर लिया गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक नर्स प्रेममणी तिर्की पति और तीन बेटियों के साथ रनपुर में रहती थी। वो रनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में शासकीय नौकरी में पदस्थ थी। महिला अपने शराबी पति की प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी। महिला का पति अमित तिर्की उसके साथ रोज मारपीट करता था।घटना वाले दिन २३ जुलाई को भी आरोपी ने महिला के साथ मारपीट किया था। इसेक बाद महिला अपने घर से गायब हो गई थी।

नर्स के परिजनों का कहना है कि वह अपनी शराबी पति अमित तिर्की के व्यवहार से परेशान रहती थी। वह अपनी बच्चियों को खाना खिलाने के लिए घर से लेकर निकली और नदी में कूदकर जान दे दी। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments