... चुनावी रण:-"बुलंद हौसलों के साथ शैलेष ने कोटा सीट से की दावेदारी" हजारों समर्थकों के हुजूम के बीच बजी कांग्रेस की रणभेरी..

Recents in Beach


चुनावी रण:-"बुलंद हौसलों के साथ शैलेष ने कोटा सीट से की दावेदारी" हजारों समर्थकों के हुजूम के बीच बजी कांग्रेस की रणभेरी..




बिलासपुर/कोटा(पत्रवार्ता.कॉम)प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीट माने जाने वाली कोटा विधानसभा में आज काँग्रेस का मेगा शो दिखा। युवा, सक्रिय प्रदेश काँग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने ढाई हज़ार कार्यकर्ताओं के साथ कोटा विधानसभा के लिए बतौर दावेदार आवेदन जमा किया।

पांडेय ने इस दौरान कहा कि कोटा
से उनका गहरा लगाव है। क्षेत्रवासियों
ने उन्हें अब तक जितना अपनत्व दिया है।
वो भी क्षेत्र के लिए, जनता के लिए काम 
कर उनकी सेवा करना चाहते हैं। और 
काँग्रेस के गढ़ को बरकरार रखना चाहते हैं। 

मंगलवार को करीब ढाई हज़ार क्षेत्रवासियों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ शैलेष का काफिला कोटा से पेंड्रा पहुंचा। जहां उन्होंने ब्लॉक अध्यक्ष के पास आवेदन पत्र जमाकर अपनी दावेदारी पेश की।


दरअसल जब से पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में युवा, सक्रिय व नए चेहरों को आगामी चुनाव में मौका देने पर जोर दिया गया है। तब से ऐसे चेहरों की खोज पार्टी के भीतर तेज़ हो गयी है। इसके लिए हर एक को अपनी दावेदारी साबित करने का मौका दिया जा रहा है। इसी कड़ी में कोटा विधानसभा के युवा व सक्रिय कार्यकर्ता व प्रदेश प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने अपनी दावेदारी पेश की है। शैलेष लगातार कोटा, बिलासपुर सहित प्रदेश के मुद्दों को लेकर काँग्रेस की आवाज बुलंद करते रहे हैं।

बहरहाल वर्तमान विधायक रेणु जोगी को पार्टी से दोबारा टिकट मिलने न मिलने के कयासों के बीच शैलेष की धमक व दावेदारी के साथ ही कोटा का चुनावी समर दिलचस्प हो गया है। 
===============
अन्य ख़बरों के लिए क्लिक करें ...
कोटा के रणक्षेत्र में काँग्रेस ने बनाई युद्धनीति, रतनपुर में जुटे दिग्गज, किया जनसंवाद।
-------------------------------------------



Post a Comment

0 Comments