युवक से सामूहिक मारपीट मामले में बगीचा पुलिस ने 5 के खिलाफ दर्ज किया बलवा का मामला


जशपुर (पत्रवार्ता.कॉम) 15 अगस्त को बगीचा थाना इलाके के लोटा चौक में  दबंगई दिखाते हुए युवक की बेतरतीब पिटाई मामले में बगीचा पुलिस ने 5 दबंगों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज किया है 

दरअसल मामला तब उलझ गया था
जब पीड़ित बिट्टू लापरवाह बाइक 
सवारों को समझाइस देने के लिए 
पुलिस बुलाने की बात कर रहा था
जिसपर बाइक सवारों व उनके 
साथियों ने स्थानीय लोटा चौक
 में जमकर बवाल किया था।उन्होंने 
समझाइस देने वाले युवक की बुरी
 तरह पिटाई कर उसे अधमरा 
कर दिया था जिससे उसके सिर 
व आंख  में गंभीर चोट आई थी।
आज भी पीड़ित युवक सिर के अंदरूनी
 चोट से परेशान है चिकित्सकों ने 
उसे रांची ले जाने की सलाह दी है 

उक्त मामले में पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई थी। अब पुलिस ने इस मामले में आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। वर्तमान में घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना बगीचा थाना क्षेत्र के लाेटा मोड़ में हुई थी।

जानकारी के अनुसार 15 अगस्त की रात करीब 8 बजे बिट्टू उर्फ तैयब खान अपना काम खत्म कर बस स्टैंड से घूमकर वापस आ रहा था। वह एक गैरेज में काम करता है। इसी दौरान लोटा मोड़ में तेज गति से बाइक सवारों ने उसे ओवरटेक किया था। जिससे बिट्टी का संतुलन गड़बड़ा गया था। उसने अपनी गाड़ी रोक दी। इसके बाद बिट्टू और दूसरे बाइक के सवारों का आमना-सामना लोटा मोड़ के पास हुआ। जहां तैयब उर्फ बिट्टू ने उन बाइक सवारों को लापरवाही से वाहन नहीं चलाने की समझाइस दी और पुलिस को बुलाने की बात की थी।

जिससे गुस्से में आकर बाइक सवारों ने उसकी पिटाई शुरु कर दी थी। इसी दौरान उनके कुछ और साथी वहां पहुंच गए थे और सबने मिलकर बुरी तरह बिट्टू के साथ-मारपीट की। जिससे उसे गंभीर चोटें आई थीं। जिसे उपचार के लिए बगीचा अस्तपाल से अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया था। घटना की सूचना पर जब तक वहां पुलिस पहुंचती, आरोपी वहां से भाग निकले थे। जिसके बाद मारपीट करने वाले युवक वहां से भाग खड़े हुए। इस मामले की शिकायत बिट्टू उर्फ तैयब ने पुलिस थाने में की थी।

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी यशवंत दास,उमेश यादव,रवि यादव,उमेश दास व राहुल निषाद के खिलाफ भादवि की धारा 147, 294, 323, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

"उक्त मामले में 5 युवकों के खिलाफ भादवि की धारा 147,294,323,506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।"
राजेश मरई, थाना प्रभारी,बगीचा।
=======================

इससे जुडी खबर के लिए यहाँ क्लिक करें 
"साहब" मैंने बस इतना कहा "100 नंबर में कॉल कर पुलिस को बुलाऊँ क्या...?


Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।