... "साहब" मैंने बस इतना कहा "100 नंबर में कॉल कर पुलिस को बुलाऊँ क्या...?बस आव देखा न ताव सरेराह दबंगों ने कर दी युवक की पिटाई,युवक की हालत गंभीर,सिर में गंभीर चोट,चिकित्सकों ने दी उच्चस्तरीय इलाज की सलाह।

Recents in Beach


"साहब" मैंने बस इतना कहा "100 नंबर में कॉल कर पुलिस को बुलाऊँ क्या...?बस आव देखा न ताव सरेराह दबंगों ने कर दी युवक की पिटाई,युवक की हालत गंभीर,सिर में गंभीर चोट,चिकित्सकों ने दी उच्चस्तरीय इलाज की सलाह।





जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) बात बस इतनी है कि एक युवक ने अपने को बचाते हुए बाईक सवारों को इतना कह दिया कि देखकर बाइक नहीं चला सकते क्या..?अभी तो मैं बाल बाल बच गया..? 100 नंबर डायल करके पुलिस को बुलाऊँ क्या..?

बस इतना ही कहा था कि बाइक सवारों ने उस युवक की जमकर पिटाई कर दी।दरअसल मामला बगीचा थाने के लोटा मोड़ का है जहां 15 अगस्त को शाम 8 बजे के आसपास गैरेज में काम करने वाला बिट्टू उर्फ तैयब अपना काम खत्म कर बस स्टैंड से घूमकर वापस आ रहा था।लोटा मोड़ में तेज गति से बाइक सवारों क्रॉस किया जिससे वह लड़खड़ा गया और अपने को बचाते हुए उसने अपनी गाड़ी रोकी।

लोटा मोड़ से कुछ दूर कियोस्क सेंटर के पास बाइक सवारों ने भी बाइक रोका और दोनों पक्षों में बहस शुरु हो गई।पीड़ित बिट्टू ने बताया कि उसने बाइक सवार गुड्डू उर्फ यशवंत से इतना कहा कि देखकर बाइक नहीं चला सकते क्या..?अभी तो मैं बाल बाल बच गया..? 100 नंबर डायल करके पुलिस को बुलाऊँ क्या..?

बस इसके बाद तो बिट्टू की पिटाई शुरु कर दी गई। देखते ही देखते गुड्डू के साथ उसके पांच छ साथी और आ गए और सबने मिलकर उसे जमकर पीटा।जिससे बिट्टू गंभीर रुप से घायल हो गया और मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई।मारपीट करने वाले दबंग वहां से भाग खड़े हुए।

तत्काल बिट्टू को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद एमएलसी के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर भेज दिया गया।होलीक्रॉस में रह रह कर उसे दौरा आने लगा और सिर में दर्द उठने पर चिकित्सकों ने उसे बताया कि हेड इंजुरी है।सिर में रक्त का थक्का जमने के कारण उसे उच्चस्तरीय इलाज की सलाह दी गई है।

फिलहाल मामले में बिट्टू की ओर से मारपीट करने वाले युवकों के खिलाफ मामले की शिकायत बगीचा थाने में की गई है।वहीं पुरानी रंजिश बताते हुए दूसरे पक्ष द्वारा भी रिपोर्ट किये जाने की खबर है।

आपको बता दें कि इन दिनों लोटा मोड़ पर युवकों का जमावड़ा लगा रहता है जहां आए दिन दुर्घटना भी होती रहती है।बगीचा पुलिस द्वारा फिलहाल मामले की जांच के बाद कार्यवाही की बात कही जा रही है।

"उक्त मामले में दोनों पक्षों की शिकायत प्राप्त हुई है मामले में विवेचना की जा रही है जिसके बाद दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।"
राजेश मरई, थाना प्रभारी,बगीचा।

Post a Comment

0 Comments