Recents in Beach


कांग्रेस में ताक-झांक करना बंद कीजिए मंत्री जी, पहले खुद की गिरेबान झांकिए-शैलेष


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कांग्रेस में ताक-झांक करना बंद कीजिए मंत्री जी, पहले खुद की गिरेबान झांकिए। अपराधी नेताओं के मामले में भाजपा नंबर वन, प्रदेश में भी गुंडागर्दी चरम पर है। ये कहना है कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शैलेश पांडेय का। उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस को स्वच्छ राजनीति की पाठ पढ़ाने वाले मंत्री जी पहले खुद की पार्टी के गिरेबान में झांककर देख ले, फिर बयानबाजी करें तो ज्यादा अच्छा होगा।

प्रदेश में विकास का मॉडल बताने वाली सरकार युवाओं को शराब पिला - पिलाकर अपराध में धकेल रही है। आबकारी विभाग प्रदेश के होनहारों के लिए अपराध की फैक्ट्री साबित हो रही है। ऐसे में मंत्री जी को ऐसी बयानबाजी शोभा नहीं देती।

पांडेय ने सीधा हमला कर कहा कि मंत्री जी की ये पता होना चाहिए कि देश के भाजपा सांसद -विधायक किडनैपिंग सहित अनेक अपराधों में लिप्त है। ऐसे अपराधी नेताओं के मामले में भाजपा नंबर वन पर है । इसका खुलासा हाल ही में एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (एडीआर) की रिपोर्ट में हुआ है। एडीआर ने कहा है कि संगठन के मुताबिक अपराध की घोषणा करने वाले नेताओं में सबसे ज्यादा सांसद-विधायक 16 भाजपा से हैं।

इस रिपोर्ट के मुताबिक सबसे ज्यादा महिलाओं पर अत्याचार करने के मामले बीजेपी नेताओं पर दर्ज हैं। महिलाओं के ऊपर अत्याचार से संबंधित मामले में भाजपा सांसद / विधायकों की संख्या 14 है। पिछले पांच वर्षों के चुनाव में महिलाओं के ऊपर अत्याचार से संबंधित मामले में भाजपा के 48,सांसद,विधायक है। ऐसे में मंत्री को खुद के पार्टी की छवि सुधारने पहले पार्टी के लोगों को ही सलाह देने की जरुरत है |



कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने मंत्री को प्रदेश के भाजपा विधायकों के क्राइम मीटर से अवगत कराते हुए कहा कि उनके पडोसी विधानसभा के विधायक की दबंगई कुछ दिनों पहले ही पुलिस वालों के ऊपर देखने को मिली थी। जिसके बाद उन्ही के क्षेत्र में खाद्य मंत्री के रिश्तेदारों की दबंगई सामने आई।हाल ही में प्रदेश के गृहमंत्री के रिश्तदारों पर रेप का आरोप लग चूका है। न्यायधानी में पुलिस को तमाचा भी भाजपाई ने ही जड़ा था। भाजपा सरकार की दबंगई चरम पर है, वो मंत्री को दिखाई नहीं दे रही है।

Post a Comment

0 Comments