Recents in Beach


कोटा में कांग्रेसियों का हल्ला बोल,टीएस सिंहदेव की अगुवाई में तहसील कार्यालय का घेराव

बैलगाड़ी में टीएस सिंहदेव,शैलेष पांडे समेत विजय केशरवानी ने किया नेतृत्व👉

बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कोटा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव की अगुवाई में आमसभा और तहसील कार्यालय का घेराव सूखा राहत और फसल बीमा के मुआवजे को लेकर किया गया। टीएस सिंहदेव के साथ ही जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी, कांग्रेस प्रवक्ता शैलेश पांडेय, कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में किसान शामिल रहे। इस दौरान सभास्थल से बैलगाड़ी में सवार होकर कांग्रेसी तहसील घेरने निकले। जहां तहसीलदार को ज्ञापन  सौंपकर उन्होंने किसानों की मांगों को पूरा करने की मांग की।

हालांकि कोटा विधायक रेणु जोगी पूरे कार्यक्रम से नदारद रहीं। रेणु जोगी ने आज इसे लेकर उन्हें संगठन की ओर से जानकारी नहीं देने की बात कही थी। जिसका समर्थन करते हुये टीएस सिंहदेव ने भी स्वीकारा कि इस बार संगठन से चूक हुयी और उनको सही तरीके से संगठन की ओर से जानकारी नहीं दी जा सकी। 

टीएस सिंहदेव ने इस दौरान मीडिया से रेणु जोगी के खिलाफ तो कोई बात नहीं की, अलबत्ता उन्होने रेणु जोगी का पक्ष लेते हुये ये ज़रूर कहा कि उन्होने व उनके परिवार ने कांग्रेस के लिये बहुत कुछ किया है। साथ ही रेणु ने अब तक कांग्रेस भी नहीं छोड़ा है। टीएस ने कहा कि कांग्रेस ने उनको बहुत अवसर दिया और पांच साल के लिये उन्होने कांग्रेस के लिये जो विधायक के रूप में जवाबदारी ली थी उसको बखूबी निभाया है। इतना ही नही पति और बेटे के दूसरे पार्टी में होने के बाद भी उनकी सीधी भूमिका उनके साथ कहीं नही दिखी है।

टीएस सिंहदेव ने जोगी के पार्टी चुनावचिन्ह जारी होने पर निशाना साधते हुये कहा कि वो हल लेकर जा रहे हम बैलगाड़ी में जा रहे। जोगी सबको साथ लेकर नहीं चले इसलिये छत्तीसगढ़ में कांग्रेस हारी और अब उनकी हालत यह हो गयी है कि वो केवल हमको नुकसान पहुंचाना चाहते है। वो इसके लिये रमन सिंह का साथ दे रहे है और रमन सिंह भी जोगी की इसमें मदद कर रहे हैं। लेकिन अब ये आम मतदाता जान चुका है। 

काँग्रेस जिला अध्यक्ष विजय केशरवानी व काँग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने भी इस दौरान सूबे की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के राज में किसानों के साथ केवल धोखा हुआ है। जिसका जवाब इस चुनाव में किसान उन्हें देने वाले हैं।

============================

Post a Comment

0 Comments