... ब्रेकिंग पत्रवार्ता( जशपुर) पत्थरगढ़ी मामले में बंधक बनाए गए अधिकारी कर्मचारी रिहा,एसपी ने की पुष्टि।

ब्रेकिंग पत्रवार्ता( जशपुर) पत्थरगढ़ी मामले में बंधक बनाए गए अधिकारी कर्मचारी रिहा,एसपी ने की पुष्टि।

जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) बगीचा जनपद पंचायत के बुटंगा गाँव में पत्थरगढ़ी तोड़े जाने के बाद तनावपूर्ण माहौल प्रशासन के नियंत्रण में है।एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि यहां ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए गए प्रशासनिक अधिकारीयों को रिहा करा लिया गया है और माहौल शांत है।


उल्लेखनीय है कि ग्रामीणों ने पत्थरगढ़ी तोड़े जाने के बाद एडिशनल एसपी,एसडीओपी,बगीचा एसडीएम को बंधक बनाए जाने की खबर थी। मामला उस वक्त तुल पकड़ा जब सद्भावना रैली के बाद कुछ लोगों ने बुटंगा में निर्माणाधीन पत्थरगढ़ी को ढहा दिया.आपको बता दें कि बछरांव से कलिया तक आज बीजेपी ने बिगड़ते स्थिति को देखते हुए पत्थरगढ़ी के विरोध में  सद्भावना रैली निकाली थी..


फिलहाल इस गाँव में स्थिति प्रशासनिक नियंत्रणमें है वहीं प्रसाशन द्वारा समझाईश के बाद ग्रामीण मान गए हैं।.ग्रामीणों की मांग थी कि पत्थरगढ़ी तोड़े जाने वालों पर कार्यवाही हो।मीडिया में बंधक बनाए जाने की खबरों के बाद प्रदेश सरकार हरकत में आ गई और स्थिति पर कलेक्टर व सरगुजा आईजी के निर्देश पर एसपी ने रिहा कराने का कदम उठाया।...फिलहाल प्रदेश में इस घटना को लेकर हडकंप मचा हुआ है वहीँ ...अन्य जिलों से भी पुलिस बल जुटनी शुरू हो गयी है ...प्रशासन जहाँ पूरी तरह मुस्तैद है।

Post a comment

0 Comments