... विधायक की कुर्सी सम्हालने सीएम को आना होगा कलिया..?

विधायक की कुर्सी सम्हालने सीएम को आना होगा कलिया..?


  • जशपुर विधानसभा में ये क्या हो रहा है
  • सीएम साहब ही कर सकते हैं समस्या का समाधान 

जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) जी हां वाकई अब उम्र हो चली है लड़खड़ाहट लाजिमी है,हम बात कर रहे हैं जशपुर विधानसभा सीट की जहाँ विरोध के स्वर इस कदर तीव्र हो चले हैं की संगठन के नेतोओं को भी कहने पर मजबूर होना पड़ रहा है "वोट मत देना"। देखिये क्या है पूरा माजरा 

जशपुर विधायक अपनी विधायिकी के अंतिम दिनों में ग्रामवासियों के झल्लाहट का शिकार हो गए,अब कुछ तो कारण होगा जिससे ग्रामीण भड़के हुए हैं लिहाजा अपने विधायक पर ही ग्रामीण  भड़ास निकाल रहे हैं.

वाकया है बगीचा जनपद पंचायत के कलिया का जहाँ आजादी के 70 वर्षों बाद भी बिजली नहीं पंहुच पाई है,आवागमन के लिए सड़क नहीं है।मुलभुत सुविधाओं की मांग कर थक चुके ग्रामीणों ने इस बार वोट की राजनीती को दरकिनार कर दिया है माहौल इस कदर बन गया है क्या विधायक,क्या राजनेता यहाँ तक की सरकारी योजनाओं को सामने रखने वाले नुमाईन्दे  भी ग्रामीणों के विरोध का शिकार हो गए।

माहौल था बीजेपी की जनसंपर्क पदयात्रा का,जशपुर के बगीचा जनपद का कलिया गाँव,दौरे से थक चुके विधायक महोदय की तबियत कलिया पंहुचते ही अचानक बिगड़ गई लिहाजा स्थानीय स्तर पर उनके ईलाज की व्यवस्था बनाई गई और मोर्चा सम्हाला बीजेपी के जिला महामंत्री शंकर प्रसाद गुप्ता ने।बस क्या था इससे पहले श्री गुप्ता जी कुछ बोल पाते ग्रामीण महिलाओं ने बिजली की मांग उठा डाली और कहा बिजली नहीं तो वोट नहीं.शंकर गुप्ता ने ग्रामीणों से कहा की जल्द ही उनके गांव में बिजली लग जाएगीं सड़क का काम शुरू हो जाएगा पर ग्रामीण इस बार अपनी मांगों को लेकर अडिग दिखे।

अंततः बीजेपी नेता को कहना पड़ा की वोट मत देना।उन्होंने ग्रामीणों से कहा की सरकार का जब चना,चावल,चीनी,नमक खा रहे हैं तो सरकार से नमकहरामी करना ठीक नहीं.ग्रामीण बीजेपी नेताओं की बात मानने को तैयार ही नहीं थे.पहले भी यहाँ सुराज का बहिष्कार हो चूका है,फिलहाल इस मुद्दे पर जशपुर विधायक को सरोकार रखना जरुरी है आखिर समस्या जो है और इसका समाधान बेहद जरुरी।



"बीजेपी के जिला महामंत्री शंकर गुप्ता ने पत्रवार्ता को बताया कि कलिया ईलाके के ग्रामीण इस कदर भड़के हुए हैं कि उन्होंने बीजेपी को वोट नहीं देने का मन बना लिया है,वहां तनाव की स्थिति निर्मित हो चुकी है,ग्रामीण मुलभुत सुविधा बिजली की मांग को लेकर काफी आक्रोशित हैं.अब सीएम साहब ही कलिया वासियों की समस्या का समाधान कर सकते हैं।"
==========================
अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें 

सरकार प्रदेश की जनता को शराबी बना रही है-शैलेष

आचार्य पुरन्दर राम यादव पर अनाचार के प्रयास समेत दैहिक शोषण का आरोप

Post a comment

0 Comments