... सरकार प्रदेश की जनता को शराबी बना रही है-शैलेष

सरकार प्रदेश की जनता को शराबी बना रही है-शैलेष

-मंत्री अमर अग्रवाल व कांग्रेस नेता शैलेष आमने सामने- 
बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) पहले से शराब की सरकारी बिक्री को लेकर विरोध झेल चुकी प्रदेश सरकार इस बार तीन सितारा होटलों में शराब की बिक्री के समय वृद्धि को लेकर विपक्ष के निशाने पर है एक ओर जहाँ बीजेपी के कद्दावर मंत्री अमर अग्रवाल गाँव की स्थिति सुधरने का हवाला दे रहे हैं वहीँ कांग्रेस के युवा नेता शैलेष पाण्डेय इसकी तुलना सुराज के बजाए कुराज से कर रहे हैं. 

छग आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने बताया कि तीन सितारा होटलों में शराब बिक्री का समय बढ़ाकर रात 12 बजे कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जनरल बार की तुलना में तीन सितारा होटलों में लोगों का ज्यादा आना जाना होता है लिहाज़ा समय मे परिवर्तन कर इसे 12 बजे रात तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि मंत्री अमर ने ये भी स्पष्ट किया कि इसमें दिन के समय में कोई परिवर्तन नही किया गया है। दिन में घटे हुए समय 1 बजे से ही शराब की बिक्री होगी। अमर ने बताया कि सरकार की शराब नीति से गांव - गांव में हो रहे अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगने के साथ कोचियाबन्दी हुआ है। जिसकी सराहना सर्वत्र है, गांव का वातावरण सुधर गया है। 



कांग्रेस के युवा नेता शैलेष पाण्डेय ने इस मुद्दे पर मंत्री अमर अग्रवाल समेत सरकार को घेरा है उन्होंने कहा कि  शराब मंत्री समेत सरकार कौन सा सुराज लाने का प्रयास कर रही है कि प्रदेश में अब रात 12 बजे तक लोग शराब पी सकेंगे।क्या सरकार 12 बजे तक पीने वालों को सुरक्षित घर छोड़ने का भी प्रबंध कर रही है। अधिकतर दुर्घटनाएं शराब पी कर होती है इसमें हमारा प्रदेश बहुत आगे है ऐसी स्तिथि में क्या मंत्री जी को ऐसा निर्णय करना चाहिए था। सरकार प्रदेश की जनता को शराबी बना रही है और उनको पीने के लिए इतनी सुविधा भी दे रही है ऐसे में कैसे सुराज आ सकेगा इसका मतलब सुराज नही कुराज आएगा।सरकार को जनता की जान की परवाह नही है इसलिए शायद यह जन विरोधी फैसला किया गया है।

 इस जनहित के जुड़े मुद्दे से जहाँ विपक्ष को लोगों का साथ मिल रहा है वहीँ सरकार के इस निर्णय से कहीं न कहीं बीजेपी अपनी छवि धूमिल करती दिख रही है फिलहाल फैसला आपको करना है .
===============
यहाँ क्लिक करें

विधायक की कुर्सी सम्हालने सीएम को आना होगा कलिया..?

Post a comment

0 Comments