... ऐसा शिक्षक जिसने छात्राओं का किया यौन शोषण

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ऐसा शिक्षक जिसने छात्राओं का किया यौन शोषण


नाबालिक छात्राओं से यौन शोषण करने वाला शिक्षक सलाखों के पीछे

जशपुर (पत्रवार्ता) कुनकुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग छात्राओं से यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है।न केवल नाबालिगों की अस्मत से शिक्षक ने खिलवाड़ किया बल्कि गुरु के पद को भी कलंकित किया है।कुनकुरी पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना कुनकुरी के एक शासकीय विद्यालय का है।गत दिनों स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ त्रिभुवन राम पीपेंदे के खिलाफ छात्राओं के परिजनों ने कुनकुरी बीईओ के पास शिकायत दर्ज कराया था। शिकायत को गंभीरता से लेते हुये विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी के द्वारा उक्त मामले में तत्काल जांच दल गठित कर मामले की जांच कराई गई। जिसमें परिजनों के द्वारा किया गया शिकायत सच पाया गया।उक्त जांच के बाद से ही शिखक को निलंबित किया गया।निलंबित शिक्षक आक्रोशित होकर छात्राओं के परिजनों को धमकाने उनके घर पहुंचा और जान से मारने की धमकी देते हुये शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगा।उक्त घटना की जानकारी परिजन ने कुनकुरी थाना में दिया। परिजनों के शिकायत के आधार पर कुनकुरी पुलिस आरोपी शिक्षक त्रिभुवन राम पीपेंदे के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 व पॉस्को एक्ट की धारा 10 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


"कुनकुरी थाना प्रभारी ने बताया कि मामला बेहद संवेदनशील है।आरोपी की गिरफ्तारी कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।"

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब