... खबर पत्रवार्ता : पद्मश्री जगेश्वर ने जगाया जशपुर का भाग्य,विधायक रायमुनि भगत ने दी बधाई,कहा "जीवन में संघर्षों की प्रतिमूर्ति हैं जगेश्वर,विशेष पिछड़ी जनजातियों के जीवन स्तर को सुधारने उन्होंने खपा दिया अपना जीवन,दूसरों के लिए जगेश्वर बने प्रेरणाश्रोत।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : पद्मश्री जगेश्वर ने जगाया जशपुर का भाग्य,विधायक रायमुनि भगत ने दी बधाई,कहा "जीवन में संघर्षों की प्रतिमूर्ति हैं जगेश्वर,विशेष पिछड़ी जनजातियों के जीवन स्तर को सुधारने उन्होंने खपा दिया अपना जीवन,दूसरों के लिए जगेश्वर बने प्रेरणाश्रोत।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,30 जनवरी 2024

By योगेश थवाईत

किसी कठिन काम को जब कोई संघर्षों के साथ पूरा करे तो वह इतिहास बनकर दूसरों को प्रेरणा प्रदान करता है।ऐसे ही संघर्षों की प्रतिमूर्ति जगेश्वर राम ने विशेष पिछड़ी जनजाति के उत्थान के लिए काम करके पद्मश्री तक का मुकाम हासिल किया है।उक्त बातें जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने कहीं।उल्लेखनीय है कि पद्मश्री अवार्ड की घोषणा के बाद पहली बार जगेश्वर जशपुर विधायक रायमुनि भगत से मिलने पहुंचे थे।

जशपुर विधायक रायमुनि भगत ने पद्मश्री से सम्मानित होने वाले जगेश्वर राम से मुलाकात कर उन्हें बधाई शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।उन्होंने बताया कि जब वे जिला पंचायत अध्यक्ष रहीं तब भी वे जगेश्वर राम के बेहद करीब रहीं।उन्होंने जगेश्वर राम के संघर्षों को बेहद करीब से देखा है।

जशपुर जिले में ही नहीं बल्कि समूचे छत्तीसगढ़ में बिरहोर जनजाति के लिए उन्होंने ऐसा कार्य किया है जिसने हम सबके लिए एक नई प्रेरणा दी है।विधायक रायमुनि भगत ने जगेश्वर राम से प्रेरणा लेकर विशेष पिछड़ी जनजाति के लिए विशेष कार्ययोजना बनाकर उसपर कार्य करना शुरु कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब