... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : नक्सलियों ने ऐसे घेरा सुरक्षा बल के जवानों को,देखिए नक्सली हमले का ड्रोन वीडियो,3 जवानों की हुई थी शहादत,सुरक्षा बल के जवानों को घेरते दिखे नक्सली

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : नक्सलियों ने ऐसे घेरा सुरक्षा बल के जवानों को,देखिए नक्सली हमले का ड्रोन वीडियो,3 जवानों की हुई थी शहादत,सुरक्षा बल के जवानों को घेरते दिखे नक्सली

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,31 जनवरी 2024

छ्त्तीसगढ़ में नक्सलियों के ऊपर सुरक्षा बलों के दबाव से नक्सली बौखलाते जा रहे हैं।वे लगातार कायराना करतूत को अंजाम देने की कोशिश में लगे हैं।सुकमा-बीजापुर जिले की सरहद पर पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ का ड्रोन वीडियो सामने आया है। 

इस वीडियो में नक्सली कमांडर हिड़मा की कंपनी नंबर एक के नक्सली जवानों को घेरने के लिए पोजिशन लेते दिख रहे हैं। साथ ही कैंप पर और सर्चिंग कर रहे जवानों पर हिड़मा के इशारे पर लगभग 300 नक्सलियों ने हमला किया है। मुठभेड़ में 3 जवान शहीद हुए हैं, जबकि 14 घायल हैं। 6 नक्सलियों के मारे जाने का पुलिस ने दावा किया है।

देखिए विडियो


मिली जानकारी के अनुसार जगरगुंडा के जिस टेकलगुड़ा में फोर्स ने नया कैंप खोला है वहां से महज 3 से 4 किमी की दूरी पर ही खूंखार नक्सली कमांडर हिड़मा का गांव पूवर्ती है। यह पूरा इलाका हिड़मा के वर्चस्व का है। नक्सली कमांडर हिड़मा की कंपनी नंबर 1 यहां सक्रिय है, जिसमें 300 से लेकर 500 लाल लड़ाके है। जिनके पास आधुनिक हथियार, गोला-बारूद अधिक मात्रा में भी है। 

30 जनवरी को फोर्स हिड़मा के इसी टेकलगुड़ा इलाके को अपने कब्जे में लेने के लिए अचानक पहुंची और नक्सलियों से सामना हो गया।

बहरहाल प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने नक्सलियों का जड़ से सफाया करने की बात कही है उन्होंने आर पार की लड़ाई की बात कहते हुए सुरक्षाबलों का हौसला बढ़ाया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब