... खबर पत्रवार्ता : उरांव समाज के कार्यक्रम में सीएम,विधानसभा अध्यक्ष समेत प्रदेश के दिग्गज नेता करेंगे शिरकत,17 फरवरी को वीर बुधु जयंती पर वृहद कार्यक्रम का होगा आयोजन,जशपुर विधायक रायमुनि भगत,प्रदेश अध्यक्ष उमेश प्रधान समेत जुटे समाज के अन्य दिग्गज,बनी रणनीति।

Ro no12806/ 5

Ro no12806/ 5

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : उरांव समाज के कार्यक्रम में सीएम,विधानसभा अध्यक्ष समेत प्रदेश के दिग्गज नेता करेंगे शिरकत,17 फरवरी को वीर बुधु जयंती पर वृहद कार्यक्रम का होगा आयोजन,जशपुर विधायक रायमुनि भगत,प्रदेश अध्यक्ष उमेश प्रधान समेत जुटे समाज के अन्य दिग्गज,बनी रणनीति।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,31 जनवरी 2024

By योगेश थवाईत

आगामी 17 फरवरी को वीर बुधु जयंती के अवसर पर उरांव समाज के द्वारा बड़े कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है।जिसमें प्रदेश के दिग्गज नेता समेत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय समेत विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह शिरकत कर सकते हैं।जशपुर विधायक रायमुनि भगत की उपस्थिति में समाज के वरिष्ठ जनों ने बैठक कर आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा तय की है।जिसमें विधायक रायमुनि भगत ने शत प्रतिशत सहयोग देने की बात कही है।

उरांव समाज के प्रदेश अध्यक्ष उमेश प्रधान ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री माननीय विष्णुदेव साय के द्वारा उरांव समाज के लिए सतत सहयोग किया जाता रहा है।आज प्रदेश स्तर पर उरांव समाज संगठित होकर एक नए उत्साह के साथ हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है जिसमें शासन प्रशासन का सतत सहयोग मिल रहा है।

माननीय मुख्यमंत्री महोदय के सम्मान के साथ उक्त कार्यक्रम में उरांव समाज के वरिष्ठ दिग्गजों को भी सम्मानित करने की योजना है।मनोरा के डाँड़टोली में आयोजित बैठक में जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत, प्रदेश अध्यक्ष उमेश प्रधान, डॉ बी एल भगत समेत अन्य समाज के प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।

उक्त बैठक में आगामी 17 फरवरी को वीर बुधु जयंती मनाने को लेकर समस्त उरांव समाज के वरिष्ठ लोगो से आपसी चर्चा कर कार्यक्रम को सफल करने का निर्णय लिया गया।बताया जा रहा है कि उक्त कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री आदरणीय विष्णु देव साय, विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह भी शिरकत करने वाले हैं।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब