... सरोकार : CM मैडम पंहुचीं अपने गृहग्राम बगिया,जमकर आतिशबाजी के साथ हुआ स्वागत,मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अर्धांगिनी श्रीमती कौशल्या देवी ने कहा स्वयं से ज्यादा ख्याल जशपुर की जनता का रखेंगे।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : CM मैडम पंहुचीं अपने गृहग्राम बगिया,जमकर आतिशबाजी के साथ हुआ स्वागत,मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अर्धांगिनी श्रीमती कौशल्या देवी ने कहा स्वयं से ज्यादा ख्याल जशपुर की जनता का रखेंगे।


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 दिसंबर 2023

By योगेश थवाईत 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की धर्म पत्नी श्रीमती कौशल्या देवी, मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह मे शामिल होने के बाद शुक्रवार की देर रात, गृह ग्राम बगिया पहुंच गईं. बगिया मे भाजपा के कार्यकर्ताओ और स्थानीय ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया. कड़ाके की सर्दी की परवाह ना करते हुए, भारी संख्या मे, स्वागत के लिए महिला और पुरुष जुटे थे. गाँव मे प्रवेश करते ही ग्रामीणों ने इन्हे फूल माला से लाद दिया. पूरा गाँव आधी रात को विष्णुदेव साय जिंदाबाद के गगन भेदी नारे से गूंज उठा.

शानदार स्वागत के लिए कार्यकर्ताओ और ग्रामीणों का आभार जताते हुए, श्रीमती कौशल्या देवी ने कहा कि विधान सभा चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी को जो जीत मिली है, वह छत्तीसगढ़ की जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओ की जीत है. उन्होंने कहा कि विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनने से जशपुर सहित पूरे छत्तीसगढ़ के विकास को गति मिलेगी. 

इसकी शुरुआत, कैबिनेट की पहली बैठक मे हो चुकी है. सरकार ने 18 लाख से अधिक गरीब परिवारो को पीएम आवास का सौगात दे चुकी है. मुख्यमंत्री ने सस्ती और गुणवत्ता युक्त दवा उपलब्ध कराने के लिए, सभी अस्पतालो मे जेनरिक द्वारा की उपलब्धता सुनिश्चित करने का सख्त निर्देश, स्वास्थ्य विभाग को जारी किया है. जनता के हित और प्रदेश के विकास के लिए, सख्त निर्णय का यह सिलसिला, आगे भी जारी रहेगा.

देखिए वीडियो




Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब