... हर वादों पर खरी उतरेगी विष्णु सरकार,पूरी होगी मोदी की गारंटी - कौशल्या साय।जशपुर के माटीपुत्र विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनने से जशपुर का होगा एतिहासिक विकास,कांसाबेल ब्लाक के दोकड़ा और देवरी में संकल्प भारत विकसित यात्रा कार्यक्रम संपन्न

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

हर वादों पर खरी उतरेगी विष्णु सरकार,पूरी होगी मोदी की गारंटी - कौशल्या साय।जशपुर के माटीपुत्र विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री बनने से जशपुर का होगा एतिहासिक विकास,कांसाबेल ब्लाक के दोकड़ा और देवरी में संकल्प भारत विकसित यात्रा कार्यक्रम संपन्न

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 दिसंबर 2023

विष्णुदेव साय को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएं जाने से बगिया सहित पूरे जशपुरांचल के लिए गौरव की बात है। जशपुर के माटीपुत्र के मुख्यमंत्री बनने से,जशपुर विकास की नई उंचाईयों को छू सकेगा।भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष सुनिल गुप्ता ने उक्त बातें कही। वे कासाबेल ब्लाक के देवरी में आयोजित विकसीत भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।उन्होनें कहा कि  प्रदेश की पूर्ववर्ती भूपेश बघेल  सरकार ने पीएम आवास योजना को जानबूझ कर रोक के रखा।

इससे पूरे छत्तीसगढ़ के लाखों गरीब,पक्के मकान से वंचित हो गए। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जनादेश मिलने और माटीपुत्र विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेते ही,मोदी की गारंटी को पूरा करने का काम केबिनेट की पहली ही बैठक से शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री साय ने इस बैठक में प्रदेश की 18 लाख परिवारों के लिए पीएम आवास योजना के तहत मजूरी दी है। 

इसके साथ ही प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदी शुरू हो गई है। वर्ष 2017 और 18 में की गई धान खरीदी की लंबित बोनस राशि भी 25 दिसंबर को दिया जाएगा। कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता,ठाकुर पुरुषोत्तम सिंह,दिनेश प्रसाद,गजेंद्र बागे,रवि यादव,एसडीएम बगीचा,सीईओ गुप्ता,सुनीता बाई सरपंच,हीरामति पैंकरा एवं सभी विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।

पूरी होगी मोदी की हर गारंटी

देवरी में आयोजि विकसीत भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की धर्म पत्नी श्रीमती कौशल्या साय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा मतदाताओं को दी गई मोदी गारंटी के सभी वायदे पूरे होगें। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने ने केबिनेट की पहली ही बैठक में पीएम आवास और इसके बाद प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान खरीदी का आदेश देकर,मंशा स्पष्ट कर दी है। 

उन्होनें कहा कि छत्तीसगढ़ में सुशासन की शुरूआत हो चुकी है। पांच साल तक प्रदेश की विकास को बाधित करने वाली सरकार को जनता ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब छत्तीसगढ़ तेजी से विकास करेगा। पांच साल तक जर्जर सड़क का अभिशाप झेल चुके जशपुर की जनता को,इससे मुक्ति दिलाने के लिए शासन प्रशासन तेजी से काम कर रहा है। राष्ट्रीय राजमार्ग सहित सभी अधूरे सड़क का निर्माण जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। कार्यक्रम में सरपंच सुनीता बाई,सत्यनराण सिंह और महामंत्री गजेन्द्र बागे सहित स्थानीय कार्यकर्ता उपस्थित थे।

28 को आयेंगे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय

सुनील गुप्ता ने सभी लोगों जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आगमन 28 दिसंबर को होने जा रही है,जिसके लिए सभी लोगों को स्वागत के लिए न्योता दिया ।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब