... ब्रेकिंग पत्रवार्ता - चुनावी खबरों के मद्देनजर पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने छत्तीसगढ़ के निजी चैनल के संपादक को भेजा लीगल नोटिस,कहा छवि धूमिल करने की हो रही कोशिश,तत्काल अपनी खबर का खंडन करें अन्यथा दायर होगा मानहानि का मुकदमा,देखिए नोटिस में क्या कहा गया...?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता - चुनावी खबरों के मद्देनजर पूर्व मंत्री गणेश राम भगत ने छत्तीसगढ़ के निजी चैनल के संपादक को भेजा लीगल नोटिस,कहा छवि धूमिल करने की हो रही कोशिश,तत्काल अपनी खबर का खंडन करें अन्यथा दायर होगा मानहानि का मुकदमा,देखिए नोटिस में क्या कहा गया...?

 


जशपुर, टीम पत्रवार्ता,02 अक्टूबर 2023

एक ओर जहां पूरे छत्तीसगढ़ में चुनावी सरगर्मी के मद्देनजर टिकट वितरण को लेकर संभावनाओं का बाजार गर्म है वहीं दूसरी ओर टीआरपी के लिए हर कोई आगे आने की होड़ में लगा हुआ है।सोशल मीडिया से लेकर तमाम इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में टिकट के संभावित दावेदारों के नाम प्रमुखता से चलाए जा रहे हैं।हांलाकि अब तक पार्टी की ओर से कोई दूसरी सूची जारी नहीं की गई है।दरअसल आज दिन भर प्रदेश की अधिकतर सीटों के लिए चुनावी विश्लेषण होता रहा।इसी दरम्यान एक निजी चैनल ने जशपुर सीट पर पूर्व मंत्री गणेश राम भगत की दावेदारी को सशक्त बताते हुए उनके टिकट काटे जाने का विश्लेषण भी कर दिया और तो और बिना किसी आधार के उन्हें पार्टी विरोधी भी बता दिया।

यह खबर जब सोशल मीडिया पर तैरने लगी तो गणेश राम भगत के विधिक सलाहकार राम प्रकाश पांडेय ने चैनल के संपादक को लीगल नोटिस भेजते हुए प्रकाशित खबर का खंडन चलाने की मांग की है।यदि ऐसा नहीँ हुआ तो मानहानि का वाद दायर करने की बात भी कही गई है।

फिलहाल ईमेल व व्हाट्सअप के माध्यम से नोटिस भेजा गया है कल यह नोटिस रजिस्टर्ड पोस्ट से भी भेजे जाने की बात उन्होंने कही है।

बहरहाल चुनावी मौसम में कब किस खबर से किसको फायदा हो जाए यह कहा नहीं जा सकता।यहां चैनल में चलाई गई खबर से जनजातीय सुरक्षा मंच के कार्यकर्ता समेत स्थानीय समर्थकों में खास रोष व्याप्त है।







Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब