... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : चुनाव का एलान,छत्तीसगढ़ समेत देश के पांच राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू,छत्तीसगढ़ में 2 चरण में चुनाव,7 नवंबर और 17 नवंबर को होगी वोटिंग।मिजोरम में 7 नवंबर को वोटिंग,मध्यप्रदेश में एक चरण में 17 नवंबर को वोटिंग,तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग।

पत्रवार्ता में अपनी ख़बरों के लिए 9424187187 पर व्हाट्सप करें

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : चुनाव का एलान,छत्तीसगढ़ समेत देश के पांच राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू,छत्तीसगढ़ में 2 चरण में चुनाव,7 नवंबर और 17 नवंबर को होगी वोटिंग।मिजोरम में 7 नवंबर को वोटिंग,मध्यप्रदेश में एक चरण में 17 नवंबर को वोटिंग,तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग।

 

टीम पत्रवार्ता,08 अक्टूबर 2023

छत्तीसगढ़ समेत देश के पांच राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है।छत्तीसगढ़ में 2 चरण में चुनाव होगा जिसमें 7 नवंबर और 17 नवंबर को वोटिंग होगी।परिणाम 3 दिसंबर को घोषित होगा।

केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी जिसमें बताया गया कि मिजोरम में 7 नवंबर को वोटिंग होगी वहीं।मध्यप्रदेश में एक चरण में 17 नवंबर को वोटिंग होगी।तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग होगी।राजस्थान में 23 नवंबर को वोटिंग होगी।

सभी राज्यों के चुनाव परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जांएगे।चूंकि छत्तीसगढ़ नक्सल प्रभावित राज्य है जिसके कारण यहां 2 चरणों मे चुनाव कराए जा रहे हैं।



Post a Comment

0 Comments

जशपुर के इस गांव में उपजा धर्मांतरण का विवाद,जहां से हुई थी ईसाइयत की शुरुआत