... ब्रेकिंग पत्रवार्ता - भाजपा के जिला मंत्री व जशपुर जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष राजकपूर भगत दोषमुक्त घोषित,नेशनल लोक अदालत का निर्णय,भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में उत्साह।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता - भाजपा के जिला मंत्री व जशपुर जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष राजकपूर भगत दोषमुक्त घोषित,नेशनल लोक अदालत का निर्णय,भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में उत्साह।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,13 मई 2023

By योगेश थवाईत

जशपुर भाजपा के जिला मंत्री एवं जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष राजकपूर भगत एवं उनके भाई को पुलिसकर्मी से मारपीट के आरोप में आज बड़ी राहत मिली है।नेशनल लोक अदालत में अपर सत्र न्यायाधीश ने दोषमुक्त करार दिया है।राजकपूर भगत एवं उनके भाई शशिकपूर भगत के खिलाफ 1 अक्टूबर 2019 में ग्राम पंचायत जुरगुम में पुलिसकर्मी से मारपीट का आरोप लगा था और सिटी कोतवाली में दर्ज था।मामला लंबे समय से कोर्ट में विचाराधीन था।

आज जशपुर जिला मुख्यालय में आयोजित नेशनल लोक अदालत में अपर सत्र न्यायाधीश पीठासीन अधिकारी नेशनल लोक अदालत खण्डपीठ क्र.-4 ने इस मामले में दोनों भाइयों को दोषमुक्त घोषित किया है।राजकपूर भगत एवं उनके भाई को दोषमुक्त घोषित किये जाने के बाद जिले भर के भाजपा कार्यकर्ताओ एवं समर्थकों में भारी उत्साह है।

विदित हो कि राजकपूर भगत जशपुर विधानसभा से आदिवासी समाज का बड़ा और निर्विवाद चेहरा रहे हैं।जशपुर विकासखण्ड के अलावा इनका मनोरा और बगीचा विकासखण्ड में भी बड़ा जनाधार है और ये समय समय पर राजनैतिक धार्मिक समेत तमाम कार्यक्रमो में सक्रिय नजर आते रहते हैं।

चर्चा के दौरान जनपद उपाध्यक्ष राजकपूर भगत ने बताया कि राजनैतिक षड्यंत्र के तहत मुझे झूठे मामले में फँसाया गया था लेकिन अब मुझे दोषमुक्त घोषित कर दिया गया है।अब मैं फिर से नई ऊर्जा के साथ क्षेत्र में जनता के बीच जाकर भाजपा के 15 सालो के सुशासन और कांग्रेस सरकार के साढ़े 4 सालों की विफलताओं को जनता के बीच लेकर जाऊँगा।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब