... Big ब्रेकिंग जशपुर : कर्ज से परेशान पिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,बीती रात हुआ था विवाद,मानसिक अवसाद की स्थिति में बेटी की चुनरी लेकर निकला था घर से,तेंदू के पेड़ में लटकता मिला शव,पुलिस जुटी जांच में।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Big ब्रेकिंग जशपुर : कर्ज से परेशान पिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,बीती रात हुआ था विवाद,मानसिक अवसाद की स्थिति में बेटी की चुनरी लेकर निकला था घर से,तेंदू के पेड़ में लटकता मिला शव,पुलिस जुटी जांच में।

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,06 मई 2023

BY योगेश थवाईत

जिले में लगातार खुदकुशी के मामले बढ़ते जा रहे हैं।ताजा मामला है बगीचा के वार्ड क्रमांक 14 ऊपर गम्हरिया का जहां चार बेटियों के पिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।पुलिस मर्ग कायम कर घटनास्थल पर पंहुच कर शव पंचनामा की कार्यवाही में जुटी हुई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मोहन प्रजापति उर्फ मालू पिता चेठा प्रजापति का शव तेंदू के पेड़ पर झूलता हुआ मिला।बकरी चराने वाले ग्रामीणों ने इसकी सूचना कुम्हारपारा में दी जिसके बाद बगीचा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी।

मृतक के पिता चेठा प्रजापति ने बताया की मृतक पुत्र की चार बेटियां हैं और उसके ऊपर समूह व अन्य निजी कर्ज का बोझ था जिससे वह तनाव में था और शराब का सेवन कर रहा था।बीती रात नशे की हालत में पति पत्नी में शराब पीने को लेकर लड़ाई भी हुई है जिसमें बीच बचाव कर मामला शांत भी किया गया।जिसके बाद सभी घर मे सो गए थे।आज सुबह घर से चुन्नी लेके वह आधे घंटे में वापस आने की बात कहते हुए घर से निकला जिसके बाद उसने गांव के बाहर तेंदू के पेड़ में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि लेन देन को लेकर मृतक का किसी के साथ विवाद भी हुआ था।मौके पर पुलिस पंहुच कर मामले की जांच कर रही है।

पत्नी ने नहीं दिया खाना तो किया निर्वस्त्र

पूरी रात पति ने की पिटाई

देखें वीडियो



Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब