... ब्रेकिंग जशपुर : जिला कलेक्टर रितेश अग्रवाल का बड़ा बयान "बाक्साईड खनन के प्रस्ताव को CM के हस्तक्षेप के बाद किया गया निरस्त, आगामी 22 सितम्बर को नहीं होगी कोई भी जनसुनवाई,नहीं होगा बाक्साईड का उत्खनन,बाक्साइट उत्खनन के विरोध में भाजपा 4 सितंबर को सरधापाठ में करेगी विरोध प्रदर्शन

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : जिला कलेक्टर रितेश अग्रवाल का बड़ा बयान "बाक्साईड खनन के प्रस्ताव को CM के हस्तक्षेप के बाद किया गया निरस्त, आगामी 22 सितम्बर को नहीं होगी कोई भी जनसुनवाई,नहीं होगा बाक्साईड का उत्खनन,बाक्साइट उत्खनन के विरोध में भाजपा 4 सितंबर को सरधापाठ में करेगी विरोध प्रदर्शन

 

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,02 सितम्बर 2022 

BY  योगेश थवाईत  

जशपुर कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने बाक्साईड उत्खनन मामले में शासन का पक्ष रखते हुए साफ़ शब्दों में कहा है कि आगामी 22 सितंबर को सरधापाठ के पकरीटोला में कोई भी लोक जनसुनवाई आयोजित नहीं की गई है और न ही इस संबंध में अब तक अधिसूचना जारी किया गया है। 

कलेक्टर श्री अग्रवाल ने बताया की पर्यावरण विभाग से मिली जानकारी के अनुसार बाक्साईड खनन के लिए भेजे गए जिला प्रशासन के प्रस्ताव को मुख्यमंत्री के हस्तक्षेप के बाद निरस्त कर दिया गया।जिससे स्पष्ट है कि बगीचा के सरधापाठ पकरीटोला में आगामी 22 सितंबर को कोई भी लोक जनसुनवाई नहीं होगी।

बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

जिले में बाक्साइट उत्खनन को लेकर राजनीतिक पारा गरमाता जा  रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने इसके विरोध में 4 सितंबर को पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व सांसद रणविजय सिंह जूदेव, लोकसभा सांसद श्रीमती गोमती साय, पूर्व मंत्री गणेश राम भगत, बिलासपुर संभाग के संगठन प्रभारी कृष्ण कुमार राय, प्रदेश भाजपा मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव के अगुवाई में विशाल धरना प्रदर्शन करने की घोषणा कर दी है। 

जानकारी देते हुए जिला भाजपा के मिडिया प्रभारी ने बताया कि इस विरोध प्रदर्शन में जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रायमुनी भगत सहित,पूर्व विधायक एवं भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होगें। उन्होनें बताया कि पिछले दिनों जब से जिले के बगीचा ब्लाक के सरधापाठ में बाक्साइट उत्खनन का मामला सामने आने के बाद से ही भाजपा इसका कड़ा विरोध कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब