... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : दुःखद खबर - राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी,जशपुर के पूर्व जिला पंचायत CEO के.एस.मंडावी का निधन,फैली शोक की लहर,CM बघेल ने प्रकट की शोक संवेदना ,छत्तीसगढ़ के कई जिलों में दे चुके थे अपनी सेवाएं,मिलनसारिता,हरदिल अजीज,कर्मठता के साथ करते रहे जिम्मेदारियों का निर्वहन।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : दुःखद खबर - राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी,जशपुर के पूर्व जिला पंचायत CEO के.एस.मंडावी का निधन,फैली शोक की लहर,CM बघेल ने प्रकट की शोक संवेदना ,छत्तीसगढ़ के कई जिलों में दे चुके थे अपनी सेवाएं,मिलनसारिता,हरदिल अजीज,कर्मठता के साथ करते रहे जिम्मेदारियों का निर्वहन।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,12 सितम्बर 2022 

BY  योगेश थवाईत 

छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक सेवा के कर्मठ अधिकारी रहे जशपुर के पूर्व जिला पंचायत CEO  केएस  मंडावी का आज सुबह दुःखद निधन हो गया। उनके निधन से अधिकारी कर्मचारियों के साथ पुरे प्रशासनिक महकमे में शोक की लहर है।उल्लेखनीय है कि दिवंगत श्री मंडावी का पिछले दो महीनों से ईलाज चल रहा था उन्हें कैंसर की शिकायत थी। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य प्रशासनिक सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारी श्री के.एस. मण्डावी के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने शोकाकुल परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। स्वर्गीय श्री मण्डावी इसी वर्ष जून में जशपुर जिले से जिला पंचायत सीईओ के पद से सेवानिवृत्त हुए थे।

जशपुर जिले में स्वर्गीय मंडावी जी ने लम्बी सेवाएं दी हैं,लगभग तीन वर्षों तक वे जशपुर में  पंचायत सीईओ रहे। पिछले 30  जून को वे जशपुर से रिटायर हुए जिसके बाद अपने परिवार के साथ वे रायगढ़ में निवास कर रहे थे। इससे पहले जिले के बगीचा,कुनकुरी व् पत्थलगांव में वे एसडीएम रह चुके हैं। छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों अंबिकापुर,रायगढ़,बेमेतरा,कवर्धा में एसडीएम,डिप्टी कलेक्टर व अपर कलेक्टर के रूप में उन्होंने अपनी सेवाएं दी हैं। 

गौरतलब है कि श्री मंडावी अपनी मिलनसारिता  व सौम्य व्यवहार के लिए जाने जाते थे।अविभाजित मध्यप्रदेश में वे स्वर्गीय नंदकुमार पटेल के शासनकाल से वे अपनी सेवाएं दे रहे थे। 

उनके निधन पर जशपुर में सतत साथ साथ कार्य कर रहे अधिकारी व कर्मचारियों ने अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की हैं।आज रायगढ़ स्थित उनके निवास में अंतिम संस्कार का कार्यक्रम किया जा रहा है। 

जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारियों ने अर्पित की श्रद्धांजलि

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक डी.रविशंकर, जिला पंचायत सीईओ जितेन्द्र यादव, अपर कलेक्टर आई.एल.ठाकुर, अपर कलेक्टर श्रीमती लविना पाण्डेय और अधिकारी-कर्मचारियों ने 2 मिनट का मौनधारण करते हुए   अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की और दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सहन शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। 

स्व. श्री के.एस.मण्डावी का जशपुर जिले में 3 साल का कार्यकाल बेहतरीन रहा। 30 जून को अधिवार्षिक आयु पूर्ण करते हुए पद से सेवानिवृत्त हुए थे। प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बीच आपस में अच्छा ताल-मेल बनाकर समस्याओं का समाधान करते थे। अपने कार्यों को गंभीरता से करने के साथ ही सरल, सहज और सभी से आत्मीयता से मिलते थे यह उनकी खूबी थी। श्री मण्डावी अपने कार्याे को समर्पित भावना से हमेशा से ही करते थे। विगत दो माह से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था और उनका ईलाज चल रहा था। 


Post a Comment

0 Comments