... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर - पत्नी के आशिक से तंग आकर पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,पांच माह पहले पति को छोड़कर चली गई थी पत्नी,बीती रात हुए विवाद के बाद पति रोहित यादव ने लगा ली फांसी,लिखा सुसाईड नोट, पत्नी के आशिक को ठहराया जिम्मेदार

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर - पत्नी के आशिक से तंग आकर पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी,पांच माह पहले पति को छोड़कर चली गई थी पत्नी,बीती रात हुए विवाद के बाद पति रोहित यादव ने लगा ली फांसी,लिखा सुसाईड नोट, पत्नी के आशिक को ठहराया जिम्मेदार

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,04 सितंबर 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में पत्नी के आशिक से तंग आकर पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।मामले में घटना स्थल में सुसाईड नोट भी मिला है जिसमें पत्नी के आशिक पुरंदर यादव को जिम्मेदार बताया गया है।

मामला है बगीचा के खंताडाँड़ का जहां बीती रात मृतक रोहित यादव पिता हरिराम यादव ने अपने घर के म्यांर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।इसके लिए उसने अपने सुसाईड नोट में पुरंदर यादव निवासी लसीआम्बा करडेगा को जिम्मेदार बताया है।मामले में मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

यह था मामला

रिश्तेदार प्रकाश यादव ने बताया कि मृतक का लगभग 9 वर्ष पहले विवाह हुआ था।पत्नी के प्रेम संबंध को लेकर वह परेशान था।अप्रैल में सामाजिक बैठक कर पत्नी को उसके आशिक पुरंदर यादव को सौंप दिया गया था।लगभग पांच महीने रहने के बाद पिछले 27 अगस्त को पत्नी फिर से मृतक पति के पास वापस आ गई और खंताडाँड़ में रहने लगी।

बीती रात किसी बात को लेकर विवाद के बाद पति ने फांसी लगा ली।लगातार पारिवारिक जीवन में तनाव के कारण मृतक परेशान था।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बगीचा थाना प्रभारी आरएस पैंकरा ने बताया कि उक्त मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।सुसाईड नोट की जांच व बयान के बाद मौत के स्पष्ट कारण का पता चल सकेगा जिसके बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी,पुलिस टीम रवाना कर दी गई है।


Post a Comment

0 Comments