... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : पत्थलगांव में सिर चढ़कर बोल रहा सत्ता का नशा,कांग्रेसी नेता ने कर दी गरीब की चप्पल से पिटाई,वीडियो हुआ वायरल,पत्थलगांव ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष माधव शर्मा के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया FIR, महज 10-20 रुपए मांगने पर प्रार्थी को पीटने के बाद दी जान से मारने की धमकी....?

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : पत्थलगांव में सिर चढ़कर बोल रहा सत्ता का नशा,कांग्रेसी नेता ने कर दी गरीब की चप्पल से पिटाई,वीडियो हुआ वायरल,पत्थलगांव ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष माधव शर्मा के विरुद्ध पुलिस ने दर्ज किया FIR, महज 10-20 रुपए मांगने पर प्रार्थी को पीटने के बाद दी जान से मारने की धमकी....?

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,29 अगस्त 2022

जब सत्ता का नशा सर चढ़कर बोलता है तो रसूखदारी अपना रंग दिखाती है।सत्ता के मद में चूर रसुखदारी का ऐसा ही एक मामला सामने आया है जशपुर जिले के पत्थलगांव में जहां एक कांग्रेसी नेता ने महज 10 - 20 रु की डिमांड पर एक गरीब  को अपनी रसुखदारी दिखाते हुए चप्पलों से उसकी जमकर पिटाई कर दी।नेता जी ने चप्पलों से पिटाई करने के बाद उसके साथ अभद्र गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली।इस मामले का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पत्थलगांव पुलिस ने कांग्रेसी नेता के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।कांग्रेसी नेता पत्थलगांव ब्लाक कांग्रेस का उपाध्यक्ष बताया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पत्थलगांव निवासी माधव शर्मा पिता स्वर्गीय सत्यनारायण शर्मा के विरुद्ध प्रार्थी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 294,506,323 के तहत पत्थलगांव थाने में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

देखिए घटना का वायरल वीडियो (पत्रवार्ता इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।)

एफआईआर के अनुसार प्रार्थी ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 23.08.2022 को सुबह 09 से 10 बजे के आसपास पत्थलगांव निवासी माधव शर्मा के द्वारा लक्ष्मी मेडिकल स्टोर के पीछे टूटे हुए मकान में मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देकर प्रार्थी के साथ मारपीट करते हुए जान से खत्म कर देने की धमकी दी गई।

प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया है कि मैं निर्मल चौहान उर्फ सीता राम पिता फिरतु राम चौहान उम्र 45 वर्ष जाति गाड़ा निवासी लंजियापारा पत्थलगांव का रहने वाला हूं।मां दुर्गा टाकीज पत्थलगांव में काम करता हूं। दिनांक 23/08/22 के सुबह करीबन 9-10 बजे 

मैं लक्ष्मी मेडिकल स्टोर के मालिक माधव शर्मा के पास गया। माधव शर्मा मुझे पहले से जानता है। मैं उसको मामा 10-20 रूपया दे दो बोला तो वह मुझे मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देकर तुम गाड़ा जाति के लोग नहीं सुधरोगे कहकर मुझे पकड़कर घसीटते हुए मेडिकल स्टोर के पीछे टूटे हुए मकान में ले गया। गंदी गंदी गाली देकर चप्पल से मारा व घटना के संबंध में किसी को बताओगे तो जान से खत्म कर दूंगा कहकर धमकी दिया।

उल्लेखनीय है कि पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र में पहले भी कांग्रेसियों की रासुखदारी सामने आ चुकी है।उक्त मामले में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हरगोविंद अग्रवाल ने अनभिज्ञता जाहिर करते हुए मामले की जानकारी लेने की बात कही।उक्त मामले में माधव शर्मा से उनके मोबाईल नंबर 9425574707 पर बात करने की कोशिश की गई पर उनसे बात नहीं हो सकी।मामले में प्रार्थी ने रिपोर्ट करते हुए कार्यवाही की मांग की है।

एएसपी जशपुर उमेश कश्यप ने बताया कि उक्त मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें प्रार्थी की शिकायत पर माधव शर्मा के विरुद्ध पत्थलगांव थाने में अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब