... ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : "बुखार उल्टी दस्त" की शिकायत " सगे भाई-बहन की मौत, माता पिता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती,BMO ने गांव में भेजी टीम,SDM ने विभागों को किया अलर्ट।

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग पत्रवार्ता जशपुर : "बुखार उल्टी दस्त" की शिकायत " सगे भाई-बहन की मौत, माता पिता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती,BMO ने गांव में भेजी टीम,SDM ने विभागों को किया अलर्ट।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,

BY योगेश थवाईत

इन दिनों लगातार बुखार उल्टी दस्त की शिकायत क्षेत्रों से आ रही है।बड़ी खबर बगीचा के कुदमुरा से आ रही है जहां बुखार उल्टी दस्त से दो सगे भाई बहन की मौत हो गई है।बगीचा बीएमओ डॉ सीआर भगत ने गांव में मेडिकल टीम रवाना करते हुए ग्रामीणों के स्वास्थ्य जांच का निर्देश दिया है।SDM प्रताप विजय खेस्स ने स्वास्थ्य विभाग समेत विभागीय अमले को अलर्ट किया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुदमुरा पतराटोली निवासी  मृतक सूरज चौहान (9) वर्ष प्राशा कुदमुरा का छात्र था।जिसे शुक्रवार को 12 बजे बुखार आया और दस्त शुरु हो गई।जिसके बाद उसके घर में उसकी दीदी सुभद्रा चौहान (11) व उसकी माता मंगरी बाई (35) व पिता भीमराम चौहान (38) को भी शाम से बुखार दस्त की शिकायत हुई और तबियत बिगड़ गई।

घर के अन्य दो लोग भी बीमार बताए जा रहे हैं।जिसमें बड़ी बेटी सावित्री चौहान (15) वर्ष व भतीजा यज्ञकुमार चौहान भी बीमार हैं।गांव में फिलहाल किसी को उल्टी दस्त की शिकायत नहीं है।

मृतक भाई बहन की मौत के बाद शव कुनकुरी के होलीक्रॉस अस्पताल के मर्च्युरी में रखा गया है।वहीं अन्य तीन लोगों का ईलाज किया जा रहा है।एहतियातन बीएमओ बगीचा ने मेडिकल टीम कुदमुरा गांव भेजी है जहां ग्रामीणों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments