... बड़ी खबर जशपुर : "जय श्री राम" के लगे नारे,मिली सरेआम धमकी,"यश प्रताप सिंह जूदेव" को जान का खतरा,विश्व हिन्दू परिषद की पदयात्रा के दौरान एनएच पर बाईक सवार ने दी धमकी,हिन्दू संगठनों ने सुरक्षा के साथ की कार्यवाही की मांग.....SP डी रविशंकर ने कहा तैनात थी पुलिस फ़ोर्स ..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

बड़ी खबर जशपुर : "जय श्री राम" के लगे नारे,मिली सरेआम धमकी,"यश प्रताप सिंह जूदेव" को जान का खतरा,विश्व हिन्दू परिषद की पदयात्रा के दौरान एनएच पर बाईक सवार ने दी धमकी,हिन्दू संगठनों ने सुरक्षा के साथ की कार्यवाही की मांग.....SP डी रविशंकर ने कहा तैनात थी पुलिस फ़ोर्स ..

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,30 अगस्त 2022

BY योगेश थवाईत 

विश्व हिन्दू परिषद् की स्थापना दिवस के मौके पर जशपुर के लोदाम से साईंटांगर टोली तक पदयात्रा का आयोजन किया गया था।जिसमें पूर्व राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव के बेटे यश प्रताप सिंह जूदेव समेत,जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनी भगत व अन्य कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।इस पदयात्रा में लगभग दो सौ कार्यकर्त्ता शामिल थे

यश प्रताप द्वारा लोदाम पुलिस से की गई शिकायत में बताया गया है कि पदयात्रा के दौरान कोई बाईक सवार आकर उनको जान का खतरा बताकर धमकाकार चला गया।आवेदन के अनुसार रैली के दौरान जब साईं टांगर टोली में जय श्री राम के नारे लगे तो कोई बाईक सवार आता है और उनको यह कहता है कि जय श्री राम का नारा यहाँ नहीं लगा सकते हो नहीं तो आप की जान को खतरा है।जान का खतरा की धमकी देने वाले असामाजिक तत्व के विरुद्ध पुलिस से कार्यवाही की मांग यश प्रताप ने की है।

जशपुर एसपी डी रविशंकर ने बताया की रैली के दौरान कोतवाली प्रभारी,एएसआई समेत 30 जवानों का बल ड्यूटी में  लगा हुआ था।इस बीच ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है।शिकायत आवेदन पर तस्दीक कराकर मामले में अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब