... सरोकार : खेल प्रतिभाओं के बुलंद हौसलों से जशपुर की माटी गौरवान्वित होती है - विनय भगत,मूसलाधार बारिश के बीच फुटबॉल मैच में पंहुचकर विधायक विनय भगत ने बढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साह,फाईनल मैच में सिटोंगा ने जीता विजयश्री का खिताब।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

सरोकार : खेल प्रतिभाओं के बुलंद हौसलों से जशपुर की माटी गौरवान्वित होती है - विनय भगत,मूसलाधार बारिश के बीच फुटबॉल मैच में पंहुचकर विधायक विनय भगत ने बढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साह,फाईनल मैच में सिटोंगा ने जीता विजयश्री का खिताब।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,16 अगस्त 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिले में खेल प्रतिभाओं की सतत हौसला अफजाई करते विधायक विनय भगत बतौर मुख्य अतिथि इचकेला फुटबॉल मैच में पंहुचे।यहां मूसलाधार बारिश के बीच पंहुचकर उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले से हॉकी व फुटबॉल के बड़े खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना चुके हैं।विधायक विनय भगत द्वारा निरंतर खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करते हुए उनके हौसला अफजाई के लिए वे स्वयं खिलाड़ियों के बीच पंहुचकर उनका उत्सावर्धन करते हैं।इसी तारतम्य में बीआर फाइटर फुटबाल क्लब इचकेला के युवाओं द्वारा आयोजित फुटबाल के फाईनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि विधायक विनय भगत पंहुचे।

यहां झमाझम बारिश के बीच विधायक के पंहुचने से खिलाड़ियों ने खेल का जमकर लुत्फ उठाया।सेमी फाइनल मैच में सिटोंगा की टीम ने कारीतला टीम 1 को कड़े मुकाबले में -1 गोल से हराकर फाइनल में स्थान बना लिया। वही दूसरे सेमी फाइनल मैच में कारितला 2 की टीम ने शानदार मैच का प्रदर्शन करते हुए आरा की टीम को कड़े मुकाबले में 1 गोल से हराकर फाइनल में जगह बना लिया । 

फाईनल मैच में सिटोंगा और कारीतला के बीच कड़ा मुकाबला चला निर्धारित समय में किसी टीम के गोल न दाग पाने के बाद दोनों टीमों के बीच पेनाल्टी सूट से जीत हार तय हुई। जिसमे सिटोंगा की टीम ने कारीतला की टीम को 1 गोल से हराकर फाईनल का खिताब जीता।विजेता टीम को पुरस्कार वितरण किया गया। 1100 रुपए की नगद राशि देकर विधायक विनय भगत ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

विधायक विनय भगत ने फाइनल मैच खेलने वाली दोनों टीमों और सेमी फाइनल खेलने वाली दोनो टीमों को अपनी ओर से 1100 का नगद पुरस्कार देकर उत्साह बढ़ाया।साथ ही आयोजक समिति को प्रोत्साहन स्वरूप 21 सौ रूपये देकर सम्मानित किया गया।

फाईनल मैच में विशेष रूप से अतिथि के रूप में जनपद सदस्य अमित महतो,सरपंच कान्ति रानी कुजूर, ब्लॉक अध्यक्ष जशपुर शहर सूरज चौरसिया,मानेश्वर सिंह,उप सरपंच हृदय नाथ सिंह सहित  आयोजन समिति अध्यक्ष संतोष कुमार,प्रदीप सिंह,रवि सिंह,प्रवीन राम, अरविन्द राम,विजय लोहरा,निलेश,विलोकन, भगवत सिंह,संतोष सिंह,सहित बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब