... राजनीति : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिया "मोदी मंत्र",कहा- छत्तीसगढ़ में सरकार बदल दो नक्सलवाद खत्म हो जाएगा,"लोगों के लिए अच्छे हों" ऐसे फैसले लेने चाहिए- शाह,कांग्रेस के परिवारवाद पर साधा सीधा निशाना।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

राजनीति : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिया "मोदी मंत्र",कहा- छत्तीसगढ़ में सरकार बदल दो नक्सलवाद खत्म हो जाएगा,"लोगों के लिए अच्छे हों" ऐसे फैसले लेने चाहिए- शाह,कांग्रेस के परिवारवाद पर साधा सीधा निशाना।

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,28 अगस्त 2022

BY योगेश थवाईत

मोदी@20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी किताब को लेकर आयोजित सेमिनार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सरकार बदल दो,नक्सलवाद चुटकी में खत्म हो जाएगा। 

अपने संबोधन में शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की।उन्होंने कहा कि मोदी ने देश को आठ साल तक भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दी है। आज तक विपक्ष हम पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सका। मोदी ने 50 साल के सार्वजनिक जीवन में केवल दूसरों के लिए सोचा है। दूसरों के लिए काम किया है और उनके 20 साल के सत्ता के जिस सफर पर इस पुस्तक में विशिष्ट लोगों ने अनुभव व्यक्त किए हैं, वह सारी दुनिया के सामने है।

गृहमंत्री अमित शाह ने तीजा पोरा की दी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मोदी के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप 20 साल के तथ्यों को उकेरने का प्रयास किया गया है।मोदी के काम को किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है।मोदी को अनके रूप में लोगों ने देखा है ।दूसरे के लिए सोचने वाले व्यक्ति के व्यक्तित्व को पुस्तक में बांध पाना मुश्किल कार्य है।

इस किताब से प्रेरणा मिल सकती है ,इस रास्ते मे चलने का प्रयास करते हैं तो देश का उद्धार होगा।मोदी के सत्ता में आने के बाद देश में सार्थक परिवर्तन हुए हैं।मोदी ऐसे व्यक्ति हैं जो बुराई में भी अच्छाई निकाल लेते हैं।

मोदी संवेदनशील व्यक्ति है।उन्होंने नेता को परिभाषित करते हुए कहा कि नेता वही है,जो पहले आम इंसान है,बाद में नेता जो पारदर्शिता से जीता है वही नेता है,जिसमे निर्णय लेने की क्षमता हो वही नेता है।

अगर कोई गलती करता है तो उसके घर मे घुसकर सबक सिखाने में।मोदी माहिर हैं।खुद को अच्छे लगे ऐसे फैसले नहीं लेने चाहिए,लोगो के लिए अच्छे हों फैसले ऐसे लेने चाहिए।मोदी देशहित में साहसी  फैसले लेते हैं मोदी दुनिया मे सबसे लोकप्रिय नेता हैं।

अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मनमोहन सिंह की जब सरकार थी उसे चलाती सोनिया गांधी थी।देश का भविष्य धुंधला सा हो गया था।बीजेपी ने 2014 में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप चुना।पूर्ण बहुमत की सरकार मोदी ने दी।

जब सारी राजनीतिक पार्टी परिवारवाद में लिप्त थी उसे मोदी ने उखाड़ फेंका।वोट बैंक की राजनीति को समाप्त कर दिया।उन्होंने कहा जो परफार्म करती है जनता उसे चुनती है।देश को पहली बार आदिवासी महिला राष्ट्रपति के रूप में मिली है।राष्ट्र प्रथम के आधार पर मोदी ने लिए फैसले।आज भी राष्ट्रहित में 18 घण्टे काम करने वाले हैं मोदी।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब