... BIG ब्रेकिंग : आंदोलन : फेडरेशन ने निकाल दी "छत्तीसगढ़ सरकार की अर्थी" शवयात्रा में रामनाम के नारों के साथ कर्मचारी अधिकारी हुए शामिल,महिलाओं ने रोकर जताया दुःख,संघ ने सरकार को दिया कड़ा संदेश कहा "अर्थी निकल गई" मांगे पूरी नहीं हुई तो अब चिता भी जलेगी

प्रवेश प्रारम्भ

प्रवेश प्रारम्भ

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

BIG ब्रेकिंग : आंदोलन : फेडरेशन ने निकाल दी "छत्तीसगढ़ सरकार की अर्थी" शवयात्रा में रामनाम के नारों के साथ कर्मचारी अधिकारी हुए शामिल,महिलाओं ने रोकर जताया दुःख,संघ ने सरकार को दिया कड़ा संदेश कहा "अर्थी निकल गई" मांगे पूरी नहीं हुई तो अब चिता भी जलेगी

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 अगस्त 2022

BY योगेश थवाईत

जशपुर जिला कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने जिला मुख्यालय में सरकार की अर्थी निकालकर अनोखा प्रदर्शन किया।फेडरेशन के लोगों ने प्रदेश सरकार की शव यात्रा निकालकर यह संदेश दिया कि सरकार अब नहीं रही जिसके कारण उनकी मांगे पूरी नहीं हो रही हैं। गौरतलब है कि फेडरेशन के सभी अधिकारी कर्मचारी काम बंद कलम बंद कर लगातार 22 अगस्त से अपनी मांगों को लेकर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर हैं।

जशपुर जिला मुख्यालय में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने सरकार की शव यात्रा निकालकर अपनी माँगों के लिए शासन का ध्यान आकृष्ट कराया है।

गौरतलब है कि कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के द्वारा प्रदेश की छत्तीसगढ़ सरकार के समक्ष तीन चरणों मे अपनी मांगों को रखने के बावजूद सरकार उनकी नहीं सुन रही है।

संघ के जिलाध्यक्ष राजेश अम्बस्थ ने बताया कि 22 अगस्त से अनिश्चित आंदोलन जारी है इसके बाद भी सरकार उनकी मांगों पर विचार  नहीं कर रही है।फेडरेशन की मांग है कि सरकार महंगाई भत्ता समेत सातवें वेतनमान के तहत गृह भाड़ा भत्ता देना सुनिश्चित करे।

फेडरेशन के नेता उमेश प्रधान ने साफ शब्दों में कहा कि सरकार ने लगभग 450 रुपए अधिकारी कर्मचारियों का गबन कर लिया है।सरकार यदि उनकी मांगों को पूरा नहीं करती है तो सरकार की यह सांकेतिक अर्थी चिता में तब्दील हो जाएगी।

वहीं संघ के सभी कर्मचारियों अधिकारियों ने आंदोलन का समर्थन करते हुए काम बंद कलम बंद हड़ताल का आगाज कर दिया है।अनिश्चितकालीन हड़ताल के कारण जिले के सभी कार्यालयों में काम बंद है जिससे लोग परेशान हैं।इसके बाद भी सरकार उनकी मांगों पर विचार नहीं कर रही है।

देखिए संघ ने निकाल दी सरकार की शवयात्रा

Post a Comment

0 Comments