... खबर पत्रवार्ता : महिला उत्पीड़न सेल समिति ने डॉक्टर को जारी किया नोटिस,प्रकरण से सम्बंधित दस्तावेज समेत साक्ष्य प्रस्तुत करने का दिया समय,पीड़ित महिला चिकित्सक ने समझौते के लिए दबाव बनाने का लगाया था आरोप।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पत्रवार्ता : महिला उत्पीड़न सेल समिति ने डॉक्टर को जारी किया नोटिस,प्रकरण से सम्बंधित दस्तावेज समेत साक्ष्य प्रस्तुत करने का दिया समय,पीड़ित महिला चिकित्सक ने समझौते के लिए दबाव बनाने का लगाया था आरोप।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,२०  जुलाई 2022 

महिला चिकित्सक की शिकायत पर कलेक्टर के निर्देशन में बनी महिला उत्पीड़न सेल समिति स्वास्थ्य विभाग जशपुर ने महिला उत्पीड़न की जाँच शुरु कर दी है।मामले में समिति ने दोनों पक्षों को पत्र जारी कर  प्रकरण से संबंधित साक्ष्य एवं साक्षियों की सूची सम्बन्धी जानकारी मांगी है। जिसके लिए आगामी 25 जुलाई तक का समय दिया  गया है। 

उल्लेखनीय है कि जशपुर चिरायु के नोडल अधिकारी डॉ  पुष्पेंद्र सोनी पर एक महिला चिकित्सक ने गंभीर आरोप  लगाते  हुए प्रताड़ना सम्बन्धी शिकायत की थी। जिसमें कोई कार्यवाही न होने के कारण पीड़िता ने पुनः कलेक्टर व सीएमएचओ को स्मरण पत्र देकर कार्यवाही की  थी। 

जिसपर महिला उत्पीड़न सेल समिति ने पत्र क्रमांक / 5134 / शिकायत / 2022-23 जशपुर, दिनांक 20/7/2022 के तहत दोनों पक्षों से विषय प्रकरण से संबंधित दस्तावेज एवं साक्षियों की सूची प्रस्तुत करने की मांग की है।

पत्र  में लिखा गया है उपरोक्त विषयांतर्गत लेख है कि महिला उत्पीड़न सेल समिति, स्वास्थ्य विभाग जशपुर जिला - जशपुर (छ.ग.) के समक्ष आपका शिकायत प्रकरण जांच प्रक्रियाधीन है आगामी कार्यवाही हेतु प्रकरण से संबंधित दस्तावेज एवं साक्षियों की सूची दिनांक 25.07.2022 को समय अपरान्ह 04.00 तक जांच समिति के पीठासीन अधिकारी (अधोहस्ताक्षरकर्ता) के समक्ष प्रस्तुत करें।अतः उपरोक्तानुसार नियत समयावधि में प्रकरण से संबंधित साक्ष्य एवं साक्षियों की सूची प्राप्त नहीं होने पर आपके आवेदन पर विचार किया जाना संभव नहीं होगा।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब