... CM की सौगात : "पुलिस" के सहायक आरक्षकों को पदोन्नति के साथ मिलेगा वेतन भत्ता,गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने PHQ से मंगाया प्रस्ताव,वेतन के साथ अन्य भत्तों में होगी बढ़ोतरी,

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CM की सौगात : "पुलिस" के सहायक आरक्षकों को पदोन्नति के साथ मिलेगा वेतन भत्ता,गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने PHQ से मंगाया प्रस्ताव,वेतन के साथ अन्य भत्तों में होगी बढ़ोतरी,

 


रायपुर,टीम पत्रवार्ता.10 जनवरी 2022

BY योगेश थवाईत 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा छत्तीसगढ़ पुलिस में कार्यरत सहायक आरक्षकों को नववर्ष की सौगात देते हुए आरक्षक के समकक्ष पद पर पदोन्नति एवं वेतन भत्ते प्रदाय किये जाने के संबंध में प्रस्ताव तैयार कर राज्य शासन को प्रेषित करने हेतु पुलिस मुख्यालय को निर्देशित किया गया है ।

इससे सहायक आरक्षकों के वेतन में बढ़ोतरी होगी और वे अन्य भत्तों एवं सुविधाओं के भी पात्र होंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल की इस घोषणा से सहायक आरक्षकों में हर्ष का माहौल है।

मुख्यमंत्री श्री बघेल के निर्देशों का तत्काल पालन करने हेतु गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू द्वारा पुलिस मुख्यालय को निर्देशित किया गया। 

मुख्यमंत्री के निर्देश के पालन में पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा द्वारा विस्तृत प्रस्ताव शासन की और प्रेषित किया गया है।सहायक आरक्षकों में हर्ष का माहौल है उन्होंने सीएम के प्रति आभार जताया है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब